राबड़े देवी ने ठेले पर मरीज का वीडियो किया शेयर…नीतीश और राजीव प्रताप रूडी पर लगाए गंभीर आरोप

Share

लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक व्यक्ति मरीज को सड़क पर ठेले पर ले जाता दिख रहा है। इसी वीडियो में एक और मरीज ठेले पर लेटा हुआ दिख रहा है। मरीज ने अपने हाथ में छाता पकड़ रखा है। राबड़ी देवी ने दावा किया किया की मरीजों की दो तस्वीरें छपरा और सीवान की हैं। छपरा (सिवना) से राजीप प्रताप रूडी संसद हैं। जबकि सीवान, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का गृह जिला है।

एंबुलेंस चोर के संसदीय क्षेत्र छपरा और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री के गृह जिला सिवान में एंबुलेंस के अभाव में मरीजों को ठेले पर लादकर ले जाया जाता है। 16 वर्षों में नीतीश-भाजपा ने शिक्षा ही नहीं स्वास्थ्य सेवा को पूर्णत: बर्बाद कर दिया है। CM को शर्म नहीं आती, बिल में छुपे बैठे है।

राबड़ी देवी ने ट्वीट कर लिखा

इस वीडियो को शयर करते हुए राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी के सारन से सांसद राजीव प्रताप रूडी पर निशाना साधा है। एक तरफ राबड़ी देवी ने जहां राजीव प्रताप रूडी को चोर कहकर संबोधित किया है। वहीं आरोप लगाया कि राजीव प्रताप रूडी के संसदीय क्षेत्र में मरीजों को एंबुलेंस के आभाव में ठेले पर लादा जा रहा है। वहीं नीतीश कुमार को बिहार में शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था को बर्बाद करने का आरोप लगाया। रावड़ी देवी ने बिहार में बिगड़ते स्वास्थ्य व्यवस्था के लिए बिहार के मंत्री मंगल पांडेय को भी आड़े हाथों लिया।

1 2 3 109