जी नी करदा सॉन्ग में अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री … देखें वीडियो …

Share

‘सरदार का ग्रेंडसन’ का पहला गाना ‘जी नी करदा’ यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। इस गाना के मेकर्स ने कुछ देर पहले ही रिलीज किया है। जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अभी तक इस सॉन्ग को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। ‘जी नी करदा’ एक धांसू पार्टी सॉन्ग है। इस गाने में आप रकुल प्रीत सिंह और अर्जुन कपूर को  ढ़ोल के बीच अपने दिल की बात करते देखेगें। आप को बता दें कि हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है। 

यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने में रकुल प्रीत सिंह लाल और सुनहरे रंग के अनारकली सूट में शानदार लग रही हैं, जबकि अर्जुन हमेशा की तरह लाल और सुनहरे रंग में इंडो-वेस्टर्न लुक में नजर आ रहे हैं। रकुल प्रीत सिंह और अर्जुन कपूर एक शादी में अपने दिल की बात को बाहर निकालते हुए नाचते हुए दिखाई देते हैं। इस रोमांटिक केमिस्ट्री से दोनों लोगों को झूमने पर मजबूर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि यह गाना एक पुराने गाने का रीक्रिएटेड वर्जन है, जिसे तनिष्क बागची ने यह नया रूप दिया है। ‘जी नी करदा’ को जस माणक, माणक-ई और निखिता गांधी ने गाया है। गीत मनक-ई और तनिष्क बागची द्वारा रचित है जबकि ट्रैक को क्रुति महेश ने कोरियोग्राफ किया है। इस फिल्म में नीना गुप्ता, जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी, सोनी राजदान, कुमुद मिश्रा, कंवलजीत सिंह और दिव्य सेठ को देख सकते है।

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction