क्रिस्टल डिसूजा और हार्दिक पांड्या की तस्वीर ने मचाई सनसनी, उठे कई सवाल…

Share

‘एक हजारों में मेरी बहना’ और ‘बेलन वाली बहू’ जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकीं क्रिस्टल डिसूजा भले ही छोटे पर्दे से गायब हो गई हो, पर वो अक्सर चर्चा में रहती हैं। इल बार उनकी चर्चा एक फोटो की वजह से हो रही है। उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वे इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ नजर आ रही हैं।

तरह-तरह के सवाल

सोशल मीडिया पर जब से दोनों की ये तस्वीर वायरल हुई है। उसके बाद फैंस के दिमाग में कई सवाल आ रहे हैं। फैंस ये जानना रहे हैं कि ये फोटो कब की है? दोनों की मुलाकात कैसे हुई? क्या दोनों के बीच कोई खिचड़ी पक रही थी? और भी न जाने क्या-क्या। वैसे इस तस्वीर में क्रिस्टल और हार्दिक एक दूसरे के काफी करीब खड़ी होकर पोज दे रहें हैं।

पुरानी है तस्वीर

बताया जा रहा है कि ये क्रिस्टल डिसूजा की ये तस्वीर कई साल पुरानी है, लेकिन इस तस्वीर ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ अब खीचा है। क्रिस्टल डिसूजा और हार्दिक पांड्या की ये तस्वीर एक पार्टी के दौरान क्लिक की गई थी, और इन दोनों की नजदीकियां देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों काफी क्लोज रहे होंगे। आप को बता दें, ये तस्वीर हार्दिक के नताशा से रिलेशनशिप में आने से पहले की है। बीते साल ही हार्दिक पिता बने और पेरेंटहुड काफी एंजॉय कर रहे हैं।

फिल्म में नजर आने वाली हैं क्रिस्टल

इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ‘चेहरे’ में क्रिस्टल डिसूजा भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के ट्रेलर के जरिए ही क्रिस्टल डिसूजा काफी तारीफें बटोर चुकी हैं। वैसे कोरोना संक्रमण की वजह से उनकी फिल्म की रिलीज डेट आगे के लिए टाल दी गई है। फिलहाल हार्दिक आईपीएल में व्यस्त चल रहे हैं।

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction