‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ की दिशा ने अपने किरदार से जुड़ने पर तोड़ी चुप्पी….

Share

मुंबई। ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2 में प्रिया सूद की भूमिका निभाने वाली दिशा परमार ने पर्दे पर अपने चरित्र के साथ अपने वास्तविक संबंधों के जुड़ाव के बारे में बात की। दिशा कहती है कि मैं हकीकत में अपने किरदार की तरह ही हूँ । भरोसेमंद होने के साथ ही कुछ चीजों के प्रति उसका रवैया वास्तव में मेरे जैसा ही है। वास्तव में, सेट पर लोग कभी-कभी कहते हैं कि दिशा, प्रिया है, प्रिया दिशा है। तो, हां, हम बहुत एक जैसे हैं।”

Disha Parmar Hot Glamorous Photo Collection | राहुल वैद्य की दुल्हन दिशा  परमार हैं इतनी ग्लैमरस, देखिए तस्वीरें - FilmiBeat Hindi

धारावाहिक की वर्तमान स्थिति राम प्रिया की शादी पर केंद्रित है। राम प्रिया के भविष्य के बारे में बात करते हुए दिशा ने कहा: उन्होंने अपने परिवार के लिए शादी की लेकिन धीरे-धीरे और निश्चित रूप से वे एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं। आगे प्रिया के लिए कैसा होने वाला है, विनम्र पृष्ठभूमि से ताल्लुख रखने वाली प्रिया इस विशाल घर में फैंसी लोगों के साथ कैसे मैनेज करती है?

Disha Parmar heats up internet in hot pink bikini and floral beach kimono,  shares pics from Maldives! | Television News - Newssow

इस सवाल के साथ अपनी शार्ट कहानी को समाप्त करते हुए, दिशा ने कहा, “मुझे लगता है कि यह सब देखना मजेदार होगा। यहां तक कि मैं भी इसके लिए उत्सुक हूं।”

1 2 3 150
Facebook Comments Box