‘हेरा फेरी’ के 21 साल पूरे…. अक्षय और सुनील ने याद किए पुराने दिन

Share

सुपरहिट कॉमेडी फिल्म ‘हेरा फेरी’ के 21 साल पूरे हो गए है। इस फिल्म के 21 साल होने पर अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और गुलशन ग्रोवर ने बुधवार को अपनी पुराने दिनों को याद किया। सुनील ने लिखा, ‘इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि हम इस बात को कम आंकते हैं कि समय कितनी जल्दी निकल जाता है। ऐसा लगता है कि मैंने झपकी ली और 21 साल बीत गए।  हमने क्या शानदार फिल्म बनाई – प्रियदर्शन, अक्षय कुमार, परेश रावल, गुलशन ग्रोवर, तब्बू. आज ओमपुरी जी को बहुत मिस कर रहा हूं’।

वहीं अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी की इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘सहमत हूं. यहां तक कि हमें उस वक्त पता नहीं था कि हम क्या फिल्म बना रहे थे, हर सीन दूसरे से बेहतर था। खासतौर पर धोती सीन बहुत पसंद है।

गुलशन ग्रोवर, जो इस फिल्म का एक हिस्सा भी थे, उन्होंने भी ट्वीट कर लिखा, ” ‘हेरा फेरी’ के 21 साल पूरे। निर्देशक प्रियदर्शन, निर्माता फिरोज नाडियाडवाला और शानदार अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल, तब्बू, असरानी, स्वर्गीय ओम पूरी द्वारा क्या शानदार फिल्म रही। ‘2006 में ‘हेरा फेरी’ का सीक्वल ‘फिर हेरा फेरी’ आई थी और फिल्म की तीसरी सीरीज को लेकर बात होती रहती है। बुधवार को इन ट्वीटस पर टिप्पणी करते हुए, प्रशंसकों ने तीसरी सीरीज बनाने की मांग की। प्रियदर्शन के निर्देशन में फिल्म 31 मार्च 2000 को रिलीज हुई थी और इसे बॉलीवुड में अब तक की सबसे महान कॉमेडी फिल्मों में गिना जाता है।

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction