बन सकती हैं कंगना रनौत यूपी के ‘एक जिला-एक उत्‍पाद’ की ब्रांड एंबेसडर… बड़े पैमाने पर होगी ब्रांडिंग

Share

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार एक जिला एक उत्पाद (ODOP) ब्रांडिंग योजना का और विस्तार करने की योजना बना रही है। राज्य के लघु व्यवसाय मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और मुख्य सचिव नवनीत सहगल ने गुरुवार को लखनऊ में अभिनेत्री कंगना रनौत से मुलाकात की। कंगना को ओडीओपी योजना के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना गया है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक क्षेत्र ने एक अद्वितीय पहचान योग्य उत्पाद की पहचान की है। शिल्पकार को अपने उत्पादों की सुगम व आकर्षक पैकेजिंग सुनिश्चित करने के लिए आधुनिक उपकरण उपलब्ध कराये गए हैं। साथ ही ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart, Amazon को ग्लोबल सेल के लिए लिस्ट कर दिया गया है।
Kangana Ranaut says 'kings' have right to 'hear what their subjects are  talking', adds she is not talking about Pegasus | Bollywood - Hindustan  Times


उन्होंने कहा कि कारीगरों को बैंकों से जोड़कर उनकी वित्तीय समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। एसीएस नवनीत सहगल ने आशा व्यक्त की कि ब्रांड एंबेसडर के रूप में, कंगना रनौत ओडीओपी को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगी और ये उत्पाद अंतत: लोगों की पसंद बन जाएंगे। कंगना ने जवाब दिया कि वह इस साल दिवाली के दौरान अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों को ओडीओपी उत्पाद उपहार में देंगी। उनका विचार है कि ओडीओपी उत्पादों को बढ़ावा देने वाले विज्ञापनों के माध्यम से उपभोक्ता की आकांक्षाओं को पूरा किया जाना चाहिए।
FIR filed against Kangana Ranaut in West Bengal for allegedly spreading  'hate propaganda' | Hindi Movie News - Times of India

मंत्री ने कहा कि हमने अच्छी चर्चा की। मैंने उन्हें सूक्ष्म और लघु उद्योगों के बारे में बताया जो राज्य की ग्रामीण अर्थव्यवस्था को आकार दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह इस योजना को जल्द से जल्द बढ़ावा देने के लिए शूटिंग शुरू करना चाहती हैं। मंत्री ने कहा कि यूपी में ऐसे उत्पाद हैं जो आमतौर पर कहीं और नहीं मिलते हैं, जैसे ‘काला नमक’ चावल की किस्म। यूपी अद्भुत चीजों से भरा है। इनमें से कई उत्पाद अब जीआई-टैग किए गए हैं, जिसका अर्थ है कि वे यूपी में किसी दिए गए क्षेत्र के लिए विशिष्ट होने के रूप में प्रमाणित हैं।

1 2 3 150
Facebook Comments Box