अपने मानसिक स्वास्थ्य संघर्षों के बारे में मेगन ट्रेनॉर ने की खुलकर बात

Share

लॉस एंजिल्स। ‘ऑल अबाउट दैट बास’ हिटमेकर मेगम ट्रेनॉर ने अपने मानसिक स्वास्थ्य संघर्षों के बारे में यह कहते हुए खुलासा किया कि उन्हें पहला पैनिक अटैक लाइव टेलीविजन पर हुआ था। फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार गेल किंग के साथ 2017 के ग्रैमी नॉमिनी की घोषणा करने से पहले गायिका ‘सीबीएस दिस मॉनिर्ंग’ में थीं, जब उन्होंने ‘कंपन’ करना शुरू किया और महसूस किया कि वह ‘मरने वाली हैं।

Meghan Trainor Hottest Photos | Sexy Near-Nude Pictures, GIFs

मेगम ट्रेनॉर ने कहा कि मैं नामांकित व्यक्तियों की घोषणा कर रही थी, और मैं अचानक कांपने लगी। मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं लाइव टेलीविजन पर पास आउट होने जा रही हूं।

49 hot photos of Megan Trainor that are simply gorgeous

“जैसे ही उन्होंने ‘कट’ कहा, मैं ऑफस्टेज गई और सबके सामने हांफ रही थी”मेगम ने डरावनी स्थिति में उसकी मदद करने के लिए टीवी प्रस्तोता गेल की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि गेल मेरी ईमेल दोस्त थी और हमेशा मुझे चेक करती रहती थी। मैं बहुत शमिंर्दा थी और माफी माँगती थी, लेकिन उसने मेरे लिए सब कुछ इतना बेहतर कर दिया। वह इस धरती पर एक परी है।

26 Absurdly Hot Photos Meghan Trainor To Turn You On! - Music Raiser

मेगम ट्रेनॉर को बाद में पैनिक डिसऑर्डर का पता चला। डॉक्टर अंदर आया, उसने कहा कि ‘क्या आपने कभी पैनिक अटैक के बारे में सुना है?’ मैं ऐसी थी, ‘नहीं, नहीं, नहीं, मुझे एलर्जी की प्रतिक्रिया हो रही है। यह मेरा पहला सबक था कि पैनिक अटैक आपको क्या कर सकता है। पिछले साल, ‘डियर फ्यूचर हसबैंड’ क्रोनर ने कहा कि वह महामारी के शुरूआती चरणों के दौरान संगीत का उपयोग करके मानसिक स्वास्थ्य के बेहतर कर रही है।

1 2 3 157
Facebook Comments Box