राखी सावंत के पति की बढ़ गई परेशानी… थाने पहुंचा पहली पत्नी का परिवार

Share

राखी सावंत के पति रितेश राज की पहली पत्नी के भाई ने नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि रितेश बेतिया के रहने वाले है. जिन्होंने राखी सांवत से शादी की है. जिसकी जानकारी ना तो रितेश के घरवालों को हैं और ना हीं उनकी पहली पत्नी को. राखी से शादी की बात रितेश की माता को भी नहीं पता है. जिसके कारण उनकी मां हंसते हुए बताती हैं कि नई बहू से मिलने के बाद बता पाएंगे कि उसका स्वभाव कैसा हैं.

बता दें कि बेतिया के राजगुरु चौक के रहने वाले आईआईटियन रितेश राज पेशे से इंजीनियर हैं. और हैदराबाद में रहते हैं. और उनके माता- पिता राजगुरु चौक में स्थित मकान में रहते है. रितेश के पिता राजेन्द्र प्रसाद रेलवे के स्टेशन मास्टर के पद से रिटायर हो चुके हैं. बताया जा रहा है कि रितेश ने पहले से शादीशुदा है. उनकी पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया नवादा की रहने वाली है. रितेश और स्निग्धा की शादी साल 2014 में हुए थी. स्निग्धा के भाई ने नगर थाने में रितेश के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. वहीं रितेश की मां की माने तो शादी के बाद से उसकी पहली पत्नी ससुराल में नहीं रहती. वो हैदराबाद में रितेश के साथ रहती थी. जहां मारपीट के बाद वह अपने मायके चली गई थी. नगर थाना में दिये आवेदन के मुताबिक रितेश और उनकी पहली पत्नी स्निग्धा की शादी 1 दिसम्बर 2014 को हुई थी जिसके बाद दोनों 2015 में चेन्नई चले गये. पहली पत्नी के भाई ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद अक्सर रितेश उसकी बहन और माता पिता के साथ मारपीट करता था. चेन्नई में भी जान मारने की नियत से मारपीट किया गया था. . इस मामले में केस भी दर्ज कराया गया था.

मामले में सुनवाई करते हुए पटना हाईकोर्ट ने 6 फरवरी 2019 को आदेश पारित किया था कि दोनो पक्ष मेडिटेशन सेंटर में जांच या वन टाईम सेटेलमेंट करने की बात कही थी. जिसके बाद पत्नी के परिवार वाले ने तय किया था कि बहन को उसके ससुराल बेतिया में हीं रखा जाए, लेकिन तब से वह रितेश का इंतजार कर रहें हैं. पत्नी के भाई ने कहा कि दस दिन पहले टीवी पर बिग बॉस सीरियल में रितेश राज को राखी सांवत के पति के रूप में देखा, जिसके बाद रितेश के घरवालों से संपर्क किया गया. लेकिन रितेश के घरवालो ने धमकी देते हुए बात करने से इंकार कर दिया.

1 2 3 179
Facebook Comments Box