मिस वर्ल्ड अमेरिकन 2021 का खिताब जीतने वाली श्रीसैनी बनी पहली भारतीय…

Share

मुंबई। सैनी पंजाब की रहने वाली भारतीय मूल की अमेरिकी हैं। 2 अक्टूबर को मिस वर्ल्ड यूएसए 2021 का ताज पहनने वाली पहली अमेरिकी भारतीय बन कर उन्होने इतिहास रच दिया। मिस वर्ल्ड यूएसए कार्यक्रम लॉस एंजिल्स कैलिफोर्निया में आयोजित किया गया। मिस वर्ल्ड अमेरिका इवेंट के दौरान डायना हेडन ने श्रीसानी को ताज पहनाया। वह मिस वर्ल्ड के मंच पर अमेरिका की पहली अमेरिकी मूल-निवासी हैं।

Indian-Origin 'Miss World America' Contestant Shree Saini Collapses Before  Entering Stage- Inext Live

श्रीसैनी ने इस मौके पर कहा, “मैं खुश और काफी नर्वस हूं। मैं अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकती, इसका सारा श्रेय मेरे माता-पिता को जाता है क्योंकि मैं यहां अपनी मां के सहयोग के कारण हूं। इस सम्मान के लिए धन्यवाद मिस वर्ल्ड अमेरिका”।

मिस वर्ल्ड अमेरिका 2020 की दौड़ मे, इंडो-अमेरिकन श्री सैनी

श्रीसैनी, 12 साल की उम्र में पेसमेकर इम्प्लांट के साथ-साथ बर्न सर्वाइवर और दिल की सर्जरी से बची हैं। वह एक ग्लोबल मोटीवेशनल स्पीकर हैं, संयुक्त राज्य अमेरिका में 8 से अधिक देशों और 30 राज्यों में से श्रीसैनी को अपने जीवन के अनुभव और लचीलेपन और दयालुता के संदेशों दर्शकों को बताने के लिए आमंत्रित किया गया।

मिस वर्ल्ड अमेरिका पेजेंट 2020 की दौड़ में इंडो-अमेरिकन श्री सैनी

श्रीसानी ने 2018 में फोर्ड्स सिटी, एनजे में एक टूर्नामेंट में मिस इंडिया वर्ल्डवाइड भी जीता। मिस वर्ल्ड वाशिंगटन, यूएसए श्रीसानी अब ,“एमडब्ल्यूए नेशनल ब्यूटी विद ए पर्पस एंबेसडर” में प्रतिष्ठित पद पर भी हैं।

1 2 3 150
Facebook Comments Box