Big Boss 15 के नए प्रोमो में नजर आई तेजस्वी, अकासा … शो के पहले ही मचाया धमाल…

Share

मुंबई।  तेजस्वी प्रकाश को ‘स्वरागिनी-जोड़े रिश्तों के सुर’ शो में रागिनी माहेश्वरी का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है।  हाल ही में तेजस्वी प्रकाश रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ के प्रोमो में दिखाई दी है. कलर्स के मुताबिक, कंटेस्टेंट्स की पहचान का खुलासा शनिवार, 2 अक्टूबर को ही किया जाएगा। प्रोमो में डांस करती हुई कंफर्म कंटेस्टेंट टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और सिंगर अकासा लग रही हैं। वीडियो में अकासा ‘नागिन’ पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं, जबकि तेजस्वी ‘पानी पानी हो गई’ पर डांस कर रही हैं।

tejasswi prakash in bigg boss 15 as contestant : Tejasswi Prakash And Akasa  Singh In Bigg Boss 15

तेजस्वी ‘संस्कार – धरोहर अपनों की’, ‘पहरेदार पिया की’, ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’, ‘कर्ण संगिनी’ और ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10’ जैसे कई शो में नजर आ चुकी हैं। वह ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के साथ-साथ ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में भी नजर आ चुकी हैं।
Bigg Boss 15 Promo: Tejasswi Prakash And Singer Akasa seen in the Clip | 'बिग  बॉस 15' के नए प्रोमो में नजर आई तेजस्वी, अकासा | Hindi News, टीवी


आस्था गिल के साथ ‘नागिन’ गाने से अकासा ने दर्शकों का ध्यान खींचा। उन्होंने 2016 की फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ के ‘खीच मेरी फोटो’ गाने से डेब्यू किया था और उनका डेब्यू पॉप सिंगल ‘ठग रांझा’ भी बहुत लोकप्रिय हुआ।
तेजस्वी प्रकाश और गायिका अकासा की बिग बॉस 15 में एंट्री
नागपुर में एक मीडिया सम्मेलन में आधिकारिक तौर पर चार नामों की घोषणा की गई थी, जिनमें टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल डोनल बिष्ट, बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी असीम रियाज के भाई उमर रियाज और ‘बिग बॉस ओटीटी’ उपविजेता निशांत भट और शमिता शेट्टी का नाम शामिल था। नए सीजन का प्रीमियर 2 अक्टूबर को रात 9.30 बजे होगा। शो प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे और शनिवार-रविवार को रात 9.30 बजे कलर्स पर प्रसारित होगा।

1 2 3 157
Facebook Comments Box