‘दो घूंट’ में खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार… सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Share

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव का एक गाना हाल के दिनों में रिलीज के साथ यूट्यूब पर खूब वायरल हुआ है. इस गाने ‘दो घूंट’ में सबसे बड़े आकर्षण का केंद्र रही इस वीडियो की हीरोइन नम्रता मल्ला ने अपनी बोल्ड अदाओं से दर्शकों को घायल कर रखा है. अब नम्रता मल्ला अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए हंगामा मचा रही हैं.

दरअसल नम्रता मल्ला ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. इन तस्वीरों और वीडियो में नम्रता ने बोल्डनेक की सारी हदें पार कर दी हैं. नम्रता एक वीडियो में समुद्र के किनारे ब्लैक कलर के ब्रा में नजर आ रही हैं. इस वीडियो ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर हंगामा मचा दिया है. यह वीडियो यहां तेजी से वायरल हो रहा है. नम्रता मल्ला के चाहनेवाले उनके इस बोल्ड अदाओं के दीवाने हो गए हैं. नम्रता ने इस तरह ब्रा और शॉर्ट ड्रेस पहनकर कई और वीडियो पोस्ट किए हैं जिसने एक बार फिर से इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ा दिया है. नम्रता की अदाओं के दीवेना फैंस उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनकी पोस्ट को लाइक कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव के साथ भी इस अभिनेत्री ने दो घूंट गाने में बेहद ही शॉर्ट ड्रेस में कमर मटकाई है. यह गाना अभी तक यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.नम्रता मल्ला की इन वीडियो को देखकर उनके चाहनेवाले उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर स्टनिंग, ब्यूटीफुल, आग जैसे कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि नम्रता मल्ला की उम्र 32 साल की है. नम्रता का जन्म मुंबई में हुआ है. भोजपुरी में नम्रता ने अपना पहला डेब्यू खेसारी लाल के साथ उनके गाने के वीडियो के जरिए किया है. नम्रता दिल्ली में अपना डांस इंस्टीट्यूट चलाती हैं. वह आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए चीयरलीडर्स भी रह चुकी हैं.

Facebook Comments Box