ओलंपिक गोल्ड पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने कहा… एक सपना पूरा हुआ पहली बार मां-पापा को प्लेन में बिठाया…. शेयर की कई खूबसूरत तस्वीर

Share

नीरज चोपड़ा ने अपने माता-पिता के साथ प्लेन में बैठने की तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि उनका एक सपना पूरा हो गया है… पहली बार उन्होंने अपने मां और पापा को हवाई जहाज में बिठाया है. उन्होंने इसके लिए सभी लोगों का धन्यवाद दिया है… कहा कि इसके लिए सभी की दुआओं और आशीर्वाद का हमेशा आभारी रहूंगा. बतादें कि टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा ने भाला फेक प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल दिलाया था. ओलंपिक में उनके शानदार प्रदर्शन की पूरे देश में तारीफ हुई. देश लौटने पर उन्हें जगह सम्मानित किया गया है. कई सेलेब्रेटी ने उनके साथ फोटो खिंचवाए.

नीरज चोपड़ा हरियाणा के पानीपत के रहने वाले हैं. 24 दिसंबर 1997 को उनका जन्म गांव खंडरा के रहने वाले सरोज देवी और सतीश कुमार के यहां हुआ था. नीरज चोपड़ा कुल पांच भाई बहन हैं. नीरज के पिता सतीश कुमार पेशे से किसान हैं. उनकी मां घर में ही रहती हैं. नीरच चोपड़ा ग्रेजुएशन तक पढ़े हुए हैं, लेकिन बचपन से उनका लगाव खेल कूद की तरफ रहा है. बचपन से ही वो भाला फेंकने की प्रैक्टिस करते थे. धीरे-धीरे उन्होंने भाला फेंक में ही अफना करियर बनाने का फैसला लिया.

1 2 3 116
Facebook Comments Box