बाहुबली शहाबुद्दीन की मौत का अफवाह… तिहाड़ जेल के डीजी ने किया खंडन…

Share

तिहाड़ जेल में बंद आरजेडी नेता शहाबुद्दीन कोरोना से संक्रमित हैं। कोरोना संक्रमण के वजह से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।  बाहुबली नेता शहाबुद्दीन का बीते एक सप्ताह से दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में उपचार चल रहा है। बाहुबली शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत का खंडन करते हुए तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल का कहना है कि शहाबुद्दीन का फिलहाल उपचार चल रहा है। बता दें, ऐसी अफवाह फैली थी कि शहाबुद्दीन का कोरोना से निधन हो गया है।

बताया जा रहा है कि तिहाड़ जेल में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। यहां के कैदी संक्रमित हो रहे हैं और कुछ अपनी जान भी गांव आ रहे हैं। जेल सूत्रों के अनुसार अभी तक 200 से ज्यादा कैदी जेल में संक्रमित हो चुके हैं और उनका अलग-अलग अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है। इन कैदियों में बिहार के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन भी शामिल हैं। शाहबुद्दीन लगभग एक सप्ताह पहले कोरोना हुआ था। तबीयत खराब होने के कारण जेल प्रशासन ने शहाबुद्दीन को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां पर उनका उपचार चल रहा है।

कहा जा रहा है कि तिहाड़ जेल में अब तक छह कैदियों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। इनमें से चार कैदियों की मौत पिछले चार दिनों में हुई है। वहीं दो कैदियों की मौत बीते वर्ष हुई थी। जेल के 200 से ज्यादा कैदी अभी भी संक्रमित हैं जिनका उपचार अलग-अलग अस्पताल में चल रहा है।

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction