सागर धनखड़ हत्याकांड… 4 आरोपियों ने खोला उस रात का राज…

Share

ओलंपिक पदक विजेता रेसलर सुशील कुमार हत्या के आरोप में जेल में हैं और जेल से सागर धनखड़ हत्याकांड को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। बता दें कि सागर धनखड़ की हत्या 4 मई की रात को हुई थी। सुशील कुमार की गिरफ्तारी के बाद से ही कई सवाल उठ रहे हैं। बताया जा रहा है कि प्रापर्टी को लेकर सारा विवाद शुरू हुआ था। पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि सुशील कुमार ने हरियाणा के कुछ बदमाशों को छत्रसाल स्टेडियम बुलाया था। आरोप है कि उन सबने मिलकर सागर धनखड़ पर हमला किया।

पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि सुशील कुमार ने हरियाणा के कुछ बदमाशों को छत्रसाल स्टेडियम बुलाया था। और उन सबने मिलकर सागर धनखड़ पर हमला किया। पुलिस को गिरफ्तार 4 आरोपियों से पूछताछ के बाद पता चला है कि सुशील से बात करने से पहले चारों बहादुरगढ़ के असौदा गांव में थे। उनको पता चला कि सुशील कुमार की किसी से झड़प चल रही है. सुशील ने उन लोगों को छत्रशाल स्टेडियम बुलाया और उनको अपना फोन स्विच ऑफ करने को भी कहा। वहीं गिरफ्तार एक आरोपी तयाल ने बताया कि वो लोग एक स्कॉर्पियो और ब्रेजा में सवार होकर रात 12 बजे छत्रसाल स्टेडियम पहुंचे। वो चारों जब स्टेडियम पहुंचे तो उन्होंने देखा कि सुशील कई लोगों के साथ मिलकर अमित और रविंद्र से सागर के ठिकाने के बारे में जानने के लिए उसे मार रहे थे। सागर की लोकेशन पता चलने पर सुशील 15 आदमियों के साथ मॉडल टाउन इलाके में गया और सागर, सोनू महल और भगत पहलवान का अपहरण कर लिया। ड्राइव के दौरान और स्टेडियम पहुंचने पर भी तीनों के साथ मारपीट की गई.। वो लोग भी क्राइम में शामिल हुए, पुलिस को उन वारदात की रात की सारी सहानी आरोपियों ने बताई है।

एक आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने सुबह करीब 12.45 बजे से 1.05 बजे तक सागर को पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान रविंद्र भाग कर पीसीआर को कॉल कर दिया। हालांकि, पुलिस का सायरन सुनते ही वे अपनी गाड़ियां मौके पर ही छोड़ गए और उनमें से कुछ स्टेडियम के पिछले गेट से निकल गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि सुशील कुमार समेत 20 से ज्यादा लोगों ने सागर धनखड़ की पौने घंटे तक पिटाई की, पुलिस को मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि सागर को मल्टीपल फैक्चर थे। उसकी सिर की कई हड्डियां टूटने और दिमाग में चोट लगने से मौत हुई थी।

1 2 3 74

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction