रामगढ़ पुलिस के हाथ लगे 4 शातिर अपराधी… माइक्रो फाइनेंस के कर्मियों से लूटपाट का हुआ खुलासा…

Share

रामगढ़ के रजरप्पा पुलिस ने चार शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने माइक्रो फाइनेंस के कर्मियों से लूटपाट और बाइक चोरी करने के मामले में इन अपराधियों को चोरी की बाइक और नकली पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया है। आप को बता दें कि अपराधियों ने 9 अप्रैल को रजरप्पा थाना क्षेत्र के बोंगासौरी में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। अपराधियों ने नकली पिस्टल दिखाकर माइक्रो फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से एक बैग लूट लिया था। इस बैग में एक मोबाइल, चार हजार रुपये नकद और कुछ कागजात रखे हुए थे।

उसी दिन इन अपराधियों ने गोला क्षेत्र में भी 26 हजार एक युवक से लूट लिया था। इसके साथ ही गिद्दी क्षेत्र में भी एक बाइक की चोरी की थी। ये अपराधी पहले लोगों के बीच घूम-घूमकर टारगेट सेट करते हैं और फिर घटना को अंजाम देते हैं।

आप को बता दें कि पकड़े गए चारों अपराधी पहले भी जेल जा चुके हैं. घटना के दिन ही फाइनेंस कंपनी के मैनेजर बिनोद महतो ने रजरप्पा थाना में मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद एसपी के आदेशानुसार विशेष छापेमारी दल का गठन कर जांच शुरू कि गई जिसमें पुलिस को सफलता मिली। इन अपराधियों का टारगेट फाइनेंस कंपनी के एजेंट और महिलाए होती हैं। जिसे आसानी से लूटा जा सके।

डीएसपी संजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि कि इनकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस ने जाल बिछाया था। जब इनकी गिरफ्तारी हुई, उस समय भी ये अपराधी किसी लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले थे। इन अपराधियों में गिद्दी थाना के मनुआ फुलसराय का शमशेर आलम, किशोर राम, बोकारो जिले के ललपनियां थाने का कोदवाटांड निवासी अब्दुल रहमान और मांडू थाने के चैनपुर बड़गांव निवासी मो. कौशर शामिल है।

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction