BOKARO NEWS: अंबाटोला फुटबाल क्लब ने शानदार जीत दर्ज की, अजय सिंह फुटबाल एकेडमी को दो गोल से हराया…

Share

बोकारो: फुटबाल टूर्नामेंट में बड़ी जीत हासिल करके अंबाटोला बनी सुपर स्टार, रायल फुटबाल क्लब की ओर से बीएसएल प्लस टू उच्च विद्यालय आठ ए के मैदान में आयोजित डीसी मेमोरियल आमंत्रण फुटबाल टूर्नामेंट में सोमवार को पहले मैच में अंबाटोला फुटबाल क्लब घाटो ने अजय सिंह फुटबाल एकेडमी को दो गोल से हराया।

अंबाटोला क्लब के प्रवीण ने मैच के 35वें मिनट में अपनी टीम के लिए पहला एवं 34वें मिनट में दूसरा गोल किया। मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए अंबाटोला फुटबाल क्लब के संजीव कुमार को मैन आफ द मैच का पुरस्कार लोजपा के प्रदेश महासचिव मुंजय पासवान ने दिया। एक अन्य मैच में कोयलांचल फुटबाल क्लब बेरमो ने बोकारो यूनाइटेड फुटबाल क्लब सेक्टर छह को एक गोल से पराजित किया।

कोयलांचल फुटबाल क्लब के गोपाल बोदरा ने एकमात्र गोल खेल के 16वें मिनट में किया। शानदार प्रदर्शन के लिए गोपाल गोदारा को मैन आफ द मैच का पुरस्कार लोजपा के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार ने दिया। मैच का संचालन रेफरी आरवी ओझा, विश्वनाथ महतो, राजा बाबू अंसारी एवं अमजद अली ने किया । मौके पर नंदू कुमार, मिथिलेश कुमार, आयोजन सचिव अनिल कुमार, रामवृक्ष, मदन, शंभु, अवधेश आदि उपस्थित थे।

1 2 3 157
Facebook Comments Box