अपने बच्चे की फोटो क्यों छिपा रहे हैं अनुष्का-विराट,  Paparazzi से की अपील

Share

सबसे पहले आपको ये जानना चाहिए कि पैपराजी क्या है या किसे कहते हैं। Paparazzi उन फोटोग्राफर को कहा जाता है जो सेलिब्रिटी या देश में जानी-मानी हस्तियों की फोटो खींचते हैं और न्यूज एजेंसियों, चैनल या पत्रिकाओं को बेचते हैं। 

Credit: Virat Kohli Instagram

Bollywood Actress  अनुष्का शर्मा और Team India के कप्तान विराट कोहली को सोमवार को एक बेटी हुई है। अनुष्का और विराट की बेटी का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में हुआ। दोनों को बेटी होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर बधाई संदेश मिल रहे हैं। लेकिन बुधवार को नए मम्मी-पापा बने Virat Kohli और Anuskha Sharma ने पैपराजी (स्वतंत्र फोटोग्राफर) से अपील की। कहा कि कृपया हमारी गोपनियता का सम्मान करिए।

विराट और अनुष्का ने लोगों का अभार भी जताया

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने मुंबई में Paparazzi समूह को एक नोट लिखाते हुए कहा कि वो सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हैं और शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने उन्हें खूब प्यार दिया। अपने नोट में उन्होंने लिखा- ‘माता-पिता के रूप में, हमारा आपसे एक सरल अनुरोध है. हमने अपने बयान में कहा था कि हम अपने बच्चे की गोपनीयता की रक्षा करना चाहते हैं. इसलिए हमें आपकी मदद और समर्थन की जरूरत है’.

Virat-Anuskha ने कहा सही समय पर तस्वीर दिखाएंगे

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पैपराजी को भरोसा दिया कि वो सही वक्त पर बच्ची की तस्वीरों साझा करेंगे। उन्हें ये भी कहा कि वो ये सुनिश्चित करेंगे कि आप लोगों वो हमारी तरफ से कॉन्टेंट मिले, लेकिन आपसे निवेदन हैं कि हमारी बच्ची के साथ अभी ऐसा न करें। आखिर में लिखा कि आप ये समझेंगे कि हम कहां से आ रहे हैं और हम आपको उसी के लिए धन्यवाद देते हैं’।

2020 में गर्भवती हुई थी अनुष्का शर्मा कोहली

अनुष्का और विराठ ने पिछले महीने ही अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाई है. 2020 में विराट और अनुष्का ने अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट होने की बात बताई थी। अब जब विरुष्का की बेटी दुनिया में आ गई है तो सभी को उसकी पहली झलक पाने का इंतजार है।  लेकिन दोनों थोड़ी सा प्राइवेसी चाहते हैं.

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction