पुलिस से बचकर भागने के दौरान नाले में गिरा सवारी से भरा ऑटो

Share

धनबाद के नया बाजार ट्रांसपोर्ट के पास नाले में सवारी से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर जा गिरा। जिसमें दो पैसेंजर एक ड्राइवर को चोट आई है। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि नया बाजार ट्रांसपोर्ट के पास ट्रैफिक पुलिस की हर वक्त तैनात रहती है। बगैर मास्क के ऑटो ड्राइवर वहां से गुजर रहे थे. इसी दौरान ट्रैफिक पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को रुकने को कहा लेकिन ऑटो ड्राइवर पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। इसी दौरान ऑटो नाले में जा गिरा। ऑटो में बैठे पैसेंजर के साथ ऑटो ड्राइवर को भी चोट आई है। इसके साथ ही ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर मौजूद लोगों की मदद से पैसेंजर और ड्राइवर को नाले से निकाला गया और इलाज के लिए पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

इस घटना को लेकर लोगों का कहना है कि पुलिस कोरोना के बहाने ऑटो चालकों को परेशान करती है. इसी कारण हर ऑटो वाला नया बाजार सुभाष चौक पर पुलिस को देख भागने लगते हैं। सवाल अब यहां यह उठता है कि क्या सच में पुलिस कोरोना के नाम पर ऑटो चालकों को परेशान करती है? ऑटो ड्राइवर के इस तरह भागने की कोशिश में कभी भी एक बड़ा हादसा हो सकता है। कोरोना के गाइडलाइन के अनुसार अगर ऑटो ड्राइवर गाइडलाइन का उल्लंघन करते हैं तो उसे पहले समझाया जाए नाकि उसे परेशान किया जाए।