48 घंटे में खूंटी पुलिस नहीं पहुंच सकी बीरबांकी, सड़क किनारे पड़ी है एक हफ्ते से सिरकटी लाश

Share

खूंटी के अड़की थाना क्षेत्र के बीच एक सड़क किनारे एक हफ्ते से महिला की सिरकटी लाश पड़ी है। हैरानी की बात तो यह है कि इसकी जानकारी गांव के लोगों ने दो दिन पहले ही पुलिस को दे दी थी,पर अब तक अड़की पुलिस घटनास्थल नहीं पहुंच पाई है और ना ही कोई ठोस कदम उठाया गया है। आप को बता दें कि वहां से महज तीन किमी की दूरी पर सीआरपीएफ कैंप भी है।

पुलिस के जांच पर सवाल

बताया जा रहा है कि यह घटना दो अप्रैल की है।घटना की जानकारी मिलते ही गांव में ग्रामसभा हुई और ग्रामसभा ने पुलिस को सड़क किनारे शव पड़े होने की सूचना दी

डायन बिसाही के शक में हुई हत्या

कहा जा रहा है कि मृतक महिला का नाम मदलोर देवी है और उसके पति का नाम बुदू नाग है ये नचलडीह गांव के रहने वाले हैं। इस महिला की हत्या डायन बिसाही के शक में की गई है। इस मामले को दबाने के लिए गांव में ग्रामसभाएं भी हुईं थीं। उसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। फिर भी पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

पुलिस ने लापरवाही की तो होगी कार्रवाई

वहीं अड़की थानेदार पंकज कुमार का कहना है कि किसी तरह की शिकायत गांव वालों ने नहीं की और न ही परिवार वालों ने कोई शिकायत दर्ज कराई है। जबकि खूंटी डीएसपी अमित कुमार ने कहा कि इस घटना की जानकारी मिलते ही उस जगह अड़की पुलिस को भेज दिया है। उन्होंने कहा है कि शव मिलते ही कार्रवाई शुरू होगी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अगर अड़की पुलिस ने लापरवाही की है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई करेंगे।

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction