गुमला में भाजपा विधायक के साले की गोली मारकर हत्या…

Share

गुमला के बसिया में अज्ञात अपराधियों ने तोरपा से भाजपा विधायक कोचे मुंडा के साले संतोष मुंडा की हत्या कर दी है। घटना सुबह 7 बजे की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले ली है। पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि संतोष मुंडा सुबह अपने घर से एक किलोमीटर दूर बसिया पावर ग्रीड के पीछे शौच करने गए थे। तभी अज्ञात अपराधियों ने संतोष के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। अपराधियों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया। 5 गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों के जंगल की ओर फरार होने की सूचना है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। बसिया डीएसपी विकास लागुरी फिलहाल कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जहां शुरुआती जांच में पुलिस इसे जमीन विवाद का मामला मान रही है वहीं स्थानीय लोग इसे आपसी रंजिश बता रहे हैं। संतोष बसिया बस्ती में नया पेट्रोल पंप खोलने की तैयारी में थे।