इन होटलों और क्लबों में कोरोना प्रोटोकॉल के साथ मनेगा नये साल का जश्न…

Share

कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए कोविड प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान रखते हुए आज शहर के होटलों, क्लबों व रेस्तरां में नये साल के स्वागत का जश्न मनेगा. कहीं डीजे, तो कहीं गाला नाइट की धूम होगी. कई क्लबों व होटलों में दिल्ली, बेंगलुरु व मुंबई से डीजे ग्रुप आमंत्रित किये गये हैं. बिना मास्क के इंट्री नहीं होगी. हॉल की क्षमता के 50 प्रतिशत लोगों को ही प्रवेश की अनुमति होगी. कई होटलों में वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट दिखाने पर बिल की राशि पर 10 प्रतिशत की छूट देने का प्रावधान रखा गया है.

फोकस क्लब रिसोर्ट, दलादिली

रिसोर्ट में परिवार के साथ लोग न्यू इयर का मजा ले सकेंगे. रिसोर्ट के रंजन सिन्हा ने कहा कि यहां पांच जनवरी तक न्यू इयर सेलिब्रेशन चलेगा. वेज और नॉन वेज आइटम मिलेगा. फैमिली और कपल को ही इंट्री मिलेगी.

लीलैक सरोवर पोर्टिको

यहां भी 50 प्रतिशत लोगों का प्रवेश रहेगा. नियोन थीम पर गाला नाइट की व्यवस्था है. इवेंट का नाम लेट्स रॉक 2022 है. यहां कोलकाता से डीजे ग्रुप को बुलाया गया है. सीनियर सेल्स मैनेजर कौशिक दत्ता ने कहा कि कपल के लिए इंट्री 5499 रुपये, फीमेल स्टैग के लिए 2,999 रुपये व 12 से 18 साल के लिए 1,500 रुपये प्रति व्यक्ति चार्ज है.

प्राणा और सोरॉस

हरमू रोड स्थित प्राणा रेस्टूरेंट एंड बार में बेंगलुरु से डीजे ग्रुप को बुलाया गया है. आशुतोष बजाज ने कहा कि कपल के लिए 5,999 रुपये और स्टैग के लिए 3,999 रुपये इंट्री फीस है. 10 से 18 साल तक के उम्र के लिए 3,999 रुपये चार्ज किया जायेगा. स्टैग के लिए 2,499 रुपये चार्ज है.

कायरो बार एंड रेस्टोरेंट

नये साल 2022 के स्वागत के लिए डीजे म्यूजिक का आयोजन किया गया है. प्रोपराइटर कुश अग्रवाल ने कहा कि कोविड का दोनों डोज लेनेवालों को ही इंट्री मिलेगी. इस बार प्रति टेबल चार्ज 8,000 रुपये रखा गया है. फायर शो के लिए मुंबई से आर्टिस्ट बुलाये गये हैं.

रांची जिमखाना क्लब

न्यू इयर को खास बनाने के क्लब में खास तैयारी है. क्लब में सदस्यों के मनोरंजन के लिए डीजे पुनीत लाइव का आयोजन किया गया है. पूरे क्लब को आकर्षक तरीके से सजाया गया है. यहां कोरोना गाइडलाइन का पालन होगा.

होटल रेडिशन ब्लू

यहां ‘मेस्करेड नाइट’ में कुल क्षमता के 50% लोगों का प्रवेश मिलेगा. स्काइलेट व लॉबी स्थित वाटर फ्रंट के निकट गाला नाइट व बुफे की व्यवस्था है. रेडिशन ब्लू के मार्केटिंग व सेल्स हेड देवेश कुमार के अनुसार कपल के लिए इंट्री फीस 9,999 रुपये है.

होटल द रासो, खूंटी रोड

यहां लाइव बैंड के परफॉर्मेंस के बीच नये साल का स्वागत होगा. फैमिली के लिए इंट्री चार्ज 3,500 रुपये, कपल के लिए इंट्री 2,500 रुपये व स्टैग के लिए 1,500 रुपये है.

मोका कैफे एंड बार

नये साल के लिए नयी दिल्ली से डीजे राफ्सी को आमंत्रित किया गया है. पार्टनर शांतनु बजाज ने कहा कि यहां कोई इंट्री चार्ज नहीं है. आला कार्ट की व्यवस्था है. कार्यक्रम रात आठ से 12.30 बजे तक चलेगा.

आज से दो जनवरी तक बंद रहेगा एक्वा वर्ल्ड रांची में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए 31 दिसंबर से दो जनवरी तक एक्वा वर्ल्ड (मछली घर) बंद रहेगा. निदेशक सत्य प्रकाश चंदेल व अहसान अली ने बताया कि सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए एक्वा वर्ल्ड नागरिकों के स्वास्थ्य को सर्वोच्च प्राथमिकता देता है. इस कारण इसे बंद रखा गया है.

1 2 3 179
Facebook Comments Box