कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करे सरकार- बीजेपी

Share

कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी का कोरोना जांच कराए बगैर जबरन धनबाद स्टेशन पर प्रवासी मजदूरों को ले जाने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। बीजेपी ने राज्य सरकार से डॉ इरफान अंसारी पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता अमित सिंह ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि जहां एक तरफ पूरा देश कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने में लगा हुआ है। वहीं विधायक इरफान अंसारी सभी नियमों को ताक पर रख कर धनबाद स्टेशन में छह प्रवासी मजदूरों को बिना कोरोना जांच कराए ही आरपीएफ के जवानों और जांच दल को फटकार लगाते हुए जबरन छुड़ा कर ले जाते हैं।

अमित सिंह ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से आग्रह करते हुए कहा है कि विधायक इरफान अंसारी पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया जाए। उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ हेमंत सरकार रेलवे स्टेशनों, बस अड्डों पर कोरोना की जांच करा रही है ताकि संक्रमितों की पहचान हो तो अविलंब उसे क्वारेंटाइन किया जा सके। वहीं, सरकार के सत्ताधारी दल कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी रेल प्रशासन और जांच दल को ठेंगा दिखाकर प्रवासी मजदूरों को बिना जांच कराए जबरन छुड़ा कर ले जाते हैं। इससे यह साफ जाहिर होता है कि या तो राज्य सरकार बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर संवेदनशील नहीं है या फिर सत्ताधारी घटक दल कांग्रेस राज्य सरकार के लगाए गए

आप को बता दें कि इसके पहले जब पिछली बार देश में लॉकडाउन लगा था उस समय झारखंड लौट रहे प्रवासी मजदूरों को कांग्रेस विधायक आलमगीर आलम ने बसों में ठूंस-ठूंसकर बिना कोरोना जांच कराए पाकुड़ भेज दिया था। अमित सिंह ने राज्य सरकार से मांग की है कि धनबाद रेलवे स्टेशन पर हुई इस घटना के दोषी विधायक इरफान अंसारी पर अविलंब देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाए.

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction