हमने एयरपोर्ट बनवा दिया…हेमंत सरकार सड़क भी नहीं बनावा पाई…बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष 5 गंभीर आरोप

Share

देवघर: संथाल परगना के दौरे पर देवघर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार पर जोरदार हमला बोला है. देवघर में मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने देवघर को एम्स और एयरपोर्ट की बड़ी सौगात दी है. जबकि झारखंड की हेमंत सरकार देवघर एयरपोर्ट के लिए एक अप्रोच रोड तक नहीं बनवा रही है. उन्हें आरोप लगाया कि हेमंत सरकार दोनों संस्थाओं को ठीक से चलाने की दिशा में रोड़े डाल रही है.इस मौके पर दीपक प्रकाश ने राज्य के अधिकारियों को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि राज्य के अधिकारी सरकार के मोहरे के रूप में काम कर रहे हैं. ऐसे अधिकारियों पर बीजेपी की कड़ी निगाह है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले, हेमंत सरकार ने अपने कार्यकाल के 18 महीने में 18 किलोमीटर की भी सड़कें नहीं बनवा पाई है. आगे कहा- झारखंड सरकार राज्य में विकास की जगह आदिवासियों को मोहरा बनाकर वोट बैंक की राजनीति कर रही है.

इस मौके पर दीपक प्रकाश ने राज्य के अधिकारियों को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि राज्य के अधिकारी सरकार के मोहरे के रूप में काम कर रहे हैं. ऐसे अधिकारियों पर बीजेपी की कड़ी निगाह है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले, हेमंत सरकार ने अपने कार्यकाल के 18 महीने में 18 किलोमीटर की भी सड़कें नहीं बनवा पाई है. आगे कहा- झारखंड सरकार राज्य में विकास की जगह आदिवासियों को मोहरा बनाकर वोट बैंक की राजनीति कर रही है.

हेमंत सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य में सिर्फ ट्रांसफर पोस्टिंग और बालू की कालाबाजारी का खेल चल रहा है. इसके बदले में सरकार काली कमाई में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि इस पूरे खेल में बंगाल के एक बड़े नेता को भी इसका कमीशन पहुंचाया जा रहा है. दीपक प्रकाश बोले, ट्रांसफर-पोस्टिंग में हेमंत सरकार का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज होना चाहिए.

दीपक प्रकाश ने आगे कहा राज्य सरकार तुष्टीकरण की नीति अपनाते हुए बाबा मंदिर को बंद रखे हुए हैं. जबकि दूसरी ओर सभी बड़े धार्मिक स्थल खुल चुके हैं. उन्होंने हेमंत सरकार पर धर्म आधारित राजनीति करने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि एक तरफ बाबा मंदिर को एक खास धर्म को खुश करने के लिए बंद रखा गया है और दूसरी ओर विधानसभा में नमाज अदा करने के लिए अलग से कमरा बना रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी इसका पुरजोर विरोध करेगी. अब से 9 सितंबर तक बीजेपी लगातार धरना प्रदर्शन और विरोध का कार्यक्रम करेगी जिसमें मुख्य रुप से मंदिर को खुलवाने और राज्य सरकार के असली चेहरे को उजागर कराने के लिए 8 सितंबर को विधानसभा के सामने प्रदर्शन किया जाएगा. बीजेपी 9 सितंबर को राज्यपाल को इसे लेकर ज्ञापन भी सौंपेगी.

उन्होंने कहा कि जिस पेट्रोल डीजल के दाम में वृद्धि के खिलाफ है राज्य सरकार हल्ला बोल रही है, बीजेपी मांग करती है कि राज्य सरकार पेट्रोल डीजल पर लगने वाले 23 फ़ीसदी टैक्स को माफ कर दे. इसके अलावा उन्होंने जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी पर तंज कसते हुए कहा कि एक विधायक है तालिबान के समर्थन में बयान देते हैं और कांग्रेस चुप है ऐसे में कांग्रेस की मंशा भी साफ हो गई है कि कांग्रेस के इशारे पर इरफान अंसारी ने तालिबान के समर्थन में बयान दिए हैं.

1 2 3 116
Facebook Comments Box