मां दुर्गा को नमन कर कांग्रेस जनों के साथ लखनऊ रवाना हुए मंत्री बादल… केंद्रीय मंत्री के आरोपी बेटे के बारे में जाने क्या कहा

Share

देवघर। उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस जनों में उबाल है। इसी सिलसिले में क्षेत्र दौरा पर सारवां पहुंचे सूबे के कृषि मंत्री बादल अचानक अलाकमान के आए बुलावे पर देवघर व दुमका जिले के कांग्रेस नेताओं के साथ लखनऊ कूच कर गए। इसके पूर्व उन्होंने तय सारे कार्यक्रम को रद्द कर सारवां दुखिया मंदिर स्थित सार्वजनिक वैष्णवी दुर्गा मंदिर पहुंचे और मां दुर्गा को नमन कर योगी आदित्यनाथ सरकार का संहार करने का आशीर्वाद लिया।

 इसके बाद कृषि मंत्री मुंशी प्रेमचंद ग्रामीण पुस्तकालय पहुंचे और अध्यनरत छात्रों से मुलाकात कर समस्या की जानकारी ली। उन्होंने पुस्तकालय में उपस्थित छात्रों को पुस्तक खरीदने के लिए आर्थिक सहयोग किया। उन्होंने कहा कि कहा कि किसानों को जीप के नीचे कुचला जा रहा है और देश में लोकतंत्र की जगह तानाशाही ने ले ली है। पीड़ित किसानों से मिलने जा रही कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को पुलिस गिरफ्तार कर लेती है यह तनाशाही नहीं तो क्या है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा राहुल गांधी व प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल को लखीमपुर खीरी जाने की इजाजत नहीं दिये जाने पर कांग्रेस में उबाल है। कुछ समय से हिंदुस्तान के किसानों पर सरकार का आक्रमण हो रहा है, किसानों को जीप के नीचे कुचला जा रहा है। इससे पहले उनकी जमीन छीनी गयी। तीन नये किसान विरोधी कृषि कानून लाये गये। कृषि मंत्री ने कहा कि यूपी में क्रिमिनल कुछ भी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम देश में लोकतांत्रिक मूल्यों को बरकरार रखने के लिए दबाव डाल रहे हैं। यूपी सरकार केंद्रीय मंत्री के आरोपी बेटे आशीष की गिरफ्तारी तक हम नहीं रुकेंगे, हम ना डरेंगे, ना झुकेंगे।.

1 2 3 157
Facebook Comments Box