गैंग्स ऑफ वासेपुर में एक बार फिर शुरू हुआ खूनी खेल… जो इनका काम करेगा कुत्ते की मौत मरेगा… धनबाद में चलेगी सिर्फ छोटे सरकार-बड़े सरकार की हुकूमत

Share

गैंग्स ऑफ वासेपुर में एक बार फिर खूनी खेल खेले जाने की शुरूआत हो गई है. बुधवार को फहीम खान के करीबी नन्हे खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या का आरोप फहीम खान का भांजा प्रिंस खान और गोपी खान पर लगा था. वहीं अब प्रिंस खान ने एक वीडियो वायरल कर हत्याकांड की न सिर्फ जिम्मेदारी लेते हुए 6 माह के अंदर फहीम खान के सल्तनत को खत्म करने की धमकी दी है. इसके साथ चेतावनी भी दी है कि जो बीच मे आएगा, उसका बुरा अंजाम होगा.

बता दें बुधवार को वासेपुर में. जमीन कारोबारी नन्हे खान की दिनदहाड़े हत्या हो गयी थी. नन्हे हत्याकांड के कुछ घंटे बाद ही प्रिंस खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा कि लाला की हत्या का मास्टर माइंड नन्हे ही था. नन्हे को मारकर लाला हत्याकांड का बदला लिया गया है. प्रिंस का कहना है कि लाला के कारोबार में उनलोगों का पैसा लगा था. लाला की हत्या कर विरोधी उनलोगों को कमजोर करना चाहते थे. अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है और एक वीडियो प्रिंस खान का कोयलांचल में तेजी से वायरल हो रहा है. हुक्के का धुआं उड़ाते गैंगस्टर प्रिंस चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि अब धनबाद में अमन सिंह और फहीम खान गैंग का नही चलेगा. यहां सिर्फ बड़े सरकार और छोटे सरकार की हुकूमत चलेगी यानी गोपी खान और प्रिंस खान की.

1 2 3 160
Facebook Comments Box