धनबाद में 12 करोड़ के लिए स्टेशन मास्टर की पत्नी का हुआ मर्डर? नेटवर्किंग कंपनी से था रिश्ता… सेप्टिक टैंक में मिला था शव

Share

धनबाद में कालूबथान स्टेशन मास्टर की पत्नी की अपहरण कर हत्या कर दी गई है। कहा जा रहा है कि 12 करोड़ का चेक देने के बहाने बुलाकर आसनसोल रेल मंडल के तहत कालूबथान रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर कृष्णा कुमार की पत्नी सुनीता देवी की हत्या कर दी गई। सुनीता नेटवर्किंग कंपनी से जुड़ी थीं। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि सुनीता 12 करोड़ रुपये का चेक लेने 18 जून को धनबाद हवाई पट्टी के पीछे मां तारा रेस्टूरेंट गई थीं। इसके बाद से वो लापता थी। सोमवार की शाम रेस्टूरेंट के पीछे सेप्टिक टैंक में सुनीता देवी का शव मिला। कहा जा रहा है कि सुनीता 12 करोड़ का हिस्सा नेटवर्किंग कंपनी के संचालक से मांग रही थी। इस वजह से ही नेटवर्किंग कंपनी का संचालन करने वाले ने ही सुनीता की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए सेप्टिक टैंक में डाल दिया है। घटना को लेकर महिला के भाई महेश ने बरवाअड्डा थाना में शिकायत की। इसके बाद सोमवार को महिला का शव बरामद किया गया। इस मामले में पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हिरासत में लिए गए तीनों में से एक रेस्टूरेंट संचालक का ड्राइवर नरेश महतो भी शामिल है।

1 2 3 93