धनबाद में रंजय सिंह हत्याकांड की सुनवाई कर रहे जस्टिस अष्टम उत्तम आनंद को ऑटो ने मारी टक्कर, मौत… सीसीटीवी फुटेज से मची खलबली…

Share

धनबाद में जिला एवं सत्र जज अष्टम उत्तम आनंद को ऑटो चालक ने बुधवार सुबह मार्निंग से लौटने के दौरान टक्कर मार दी थी। इस दुर्घटना के बाद उन्हे एसएनएमएमसीएच ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना की सीसीटीवी फुटेज निकलने के बाद पुलिस महकमा में खलबली मची हुई है। इस फुटेज को देखकर कि ऐसा प्रतीत हो रहा मानो जानबूझकर हत्या की नीयत से घटना को अंजाम दिया गया है। बता दें  जज सुबह गोल्फ ग्राउंड से मार्निंग वॉक कर वापस हीरापुर बिजली ऑफिस के बगल में स्थित अपने क्वार्टर लौट रहे थे। रणधीर वर्मा चौक से कुछ कदम की दूरी पर गंगा मेडिकल के सामने सुबह 5.08 बजे ये हादसा हुआ है।

पुलिस बुधवार सुबह से मामले को लेकर तफ्तीश करने में जुटी है। शाम होने के बाद डीआईजी मयूर पटेल धनबाद पहुंचे। मृत न्यायाधीश के घर पहुंचकर डीआईजी ने परिजनों और अन्य न्यायाधीश से भी पूछताछ की। मौके पर मौजूद परिजन और न्यायधीशों ने डीआईजी से कहा कि यह कोई साधारण दुर्घटना नहीं, बल्कि यह जान बूझकर हत्या की गई है। साथ ही जिस ऑटो से टक्कर मारी गई थी।उस ऑटो के बारे में भी परिजनों और न्यायाधीश ने डीआईजी से जानकारी ली। ऑटो पुलिस की पकड़ में आई या नहीं इस बात की बार बार जानकारी लेने की कोशिश परिजन और न्यायधीश डीआईजी से कर रहे थे। मीडिया से बातचीत के दौरान डीआईजी ने बताया कि न्यायाधीश की मौत की घटना को लेकर जांच किया जा रहा है।अलग अलग टीम जांच में जुटी हुई है।

1 2 3 116
Facebook Comments Box