नशे में पति ने बिन बताए शराब पीने गई पत्नी की हत्या की….पति को जेल, दर्द में 4 बच्चे…

Share

गुमला पुलिस ने रविवार को पत्नी निरंती देवी की हत्या के आरोपी पति मनेश असुर को गिरफ्तार किया है। मनेश के पिता ने ही अपने बेटे के खिलाफ बहू की हत्या का मामला थाने में दर्ज कराया था। पुलिस की माने तो मनेश ने अपनी पत्नी की तब हत्या कर दी, जब वो बिना बताए शराब पीने चली गई थी। दोंनों के 4 बच्चे हैं जो अब अनाथ होगए हैं।

पूरा मामला विशुनपुर प्रखंड के गुरदरी थाना इलाके का है। शुक्रावर रात मनेश असुर ने शराब के नशे में अपनी पत्नी निरंती देवी की हत्या कर दी थी। उसकी पत्नी का कसूर इतना था कि वो पति को बिना बताए गांव में ही कहीं शराब पीने चली गई थी। SDPO मनीष चंद्र लाल ने बताया कि शुक्रावर को मनेश बॉक्साइट खदान में मजदूरी पर गया था। घर लौटा तो पत्नी घर में नहीं थे। घर पर 4 बच्चे 8 साल का सुमित, 6 साल का राज असुर, 4 साल की रजनी असुर और 2 साल की फूलमनी असुर घर पर अकेले थे। पिता ने जब बच्चों से मां की जानकारी मांगी तो बच्चों ने सारी बात पिता को बता दी। इसके बाद मनेश गुस्से में आ गया। पत्नी को इधर-उधर खोजने लगा। गुस्से में उसने शराब भी पी। इसके बाद जब पत्नी घर आई, तो नशे में उसपर हमला कर दिया, पत्नी को बुरी तरह पीटा। पति की पिटाई से निरंती देवी की मौत हो गई।

आरोपी मनेश असुर के पिता बुधवा असुर ने अपने बेटे के खिलाफ थाने में इसकी शिकायत की थी। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में मनेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अब दोनों के 4 बच्चे दर्द में हैं। मां की मौत हो गई है और पिता जेल में है। चारों बच्चे अब अनाथ की तरह हो गए हैं।

1 2 3 116
Facebook Comments Box