गुमला में मिली बाप-बेटे की लाश… बेटे की हत्या कर पर फांसी पर लटक गया पिता…

Share

गुमला के बसिया थाना इलाके के रामडीह बाघलता टोंगरी गांव में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता ने अपने बेटे की हत्या कर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि टोंगरी गांव के रहने वाले शंकर सिंह अपने बेटे की पत्थर से कुचल कर हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। इस घटना कि सूचना पुलिस को दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पिता-पुत्र का शव बरामद कर घटना की तफ्तीश में जुट गई है।

कहा जा रहा है कि शंकर सिंह अपने नाबालिग पुत्र प्रदीप सिंह के साथ रहा करते थे। बुधवार देर शाम से दोनों घर से गायब थे। रिश्तेदारों ने देर रात तक दोनों को खोजा मगर उनका कहीं कोई सुराग नहीं मिला। दूसरे दिन गुरुवार को प्रदीप का शव जमीन पर गांव के टोंगरी पर पड़ा मिला। जिसके बाद देखते ही देखते वहां लोगों की भारी भीड़ जुट गई। इसी दौरान लोगों की नजरें टोंगरी के कुसुम पेड़ के ऊपर गई। जहां प्रदीप के पिता का शव पेड़ पर झूल रहा है। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

इस घटना के बारे में एसडीपीओ विकास कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि पिता द्वारा ही बेटे की हत्या कर फांसी लगा आत्महत्या की गई है। हालांकि पुलिस दुसरे बिंदुओं पर भी छानबीन कर रही है। जल्द ही इसका खुलासा कर लिया जाएगा।

Facebook Comments Box