चतरा में नक्सलियों ने 5 हाइवा को किया आग के हवाले… रंगदारी ना मिलने पर आगजनी की आशंका…

Share

चतरा के टंडवा थाना के लरंगा मांडर के पास नक्सलियों ने एक बार फिर जमकर उत्पात मचाया है। मेन रोड पर उग्रवादियों ने सोमवार देर रात आम्रपाली कोल परियोजना से कोयला लेकर जा रहे 5 हाइवा को आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि ट्रांसपोर्टिंग कंपनी द्वारा रंगदारी ना देने के वजह से यह घटना हुआ है फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हुई है। और इस घटना को किस उग्रवादी संगठन ने अंजाम दिया, यह भी स्पष्ट नहीं हुआ है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि जलाए गए 5 हाईवा वाहन आम्रपाली कोल परियोजना से कोयला लेकर पिपरवार सीएचपी साइडिंग जा रहे थे। इसी दौरान बीच रास्ते में उग्रवादियों ने गाड़ियों को रुकवा लिया। ड्राइवर और खलासी को नीचे उतरवाया और हाइवा की टंकी से डीजल निकाल आग लगा दी। घटनास्थल से पुलिस को कोई पर्चा नहीं मिला है।

आपको बता दें कि आज से 10 दिन पहले यानी कि 14 अप्रैल की रात को भी आरकेटीसी ट्रांसपोटिंग कंपनी के 2 हाईवा वाहन को नक्सलियों ने आग के हवाले किया था। घटना के बाद नक्सलियों ने मौके पर एक पर्चा भी छोड़ा था। लेवी को लेकर नक्सलियों का तांडव कोयलांचल में लगातार जारी है।