गुमला में खेत में पानी भरने गई युवती की गला रेत कर हत्या…

Share

गुमला के घाघरा में लोग डर के साय में जी रहे है। घाघरा में दुष्कर्म और हत्या रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं।  गुमला के घाघरा से बुधवार की सुबह एक 22 वर्षिय महिला का शव पुलिस ने बरामद किया है। जिसकी गला काट कर हत्या कर दि गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में कर शव को पोस्मार्टम के गुमला भेज दिया है

बताया जा रहा है कि 22 वर्षिय बिमला कुमारी अपने घर से सुबह 8 बजे खेत में पानी भरने के लिए निकली थी। इसी बीच लगभग 3 से 4 अज्ञात अपराधी पहुंचे और युवती की गला काट कर निर्मम हत्या कर दी। महिला को शव देख कहा जा रहा है कि जिस तरह हत्या हुई है, उससे लगता है कि युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना को अज्ञात अपराधियों ने अंजाम दिया है। वहीं पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से कतरा रही है।

घटनास्थल पर  घाघरा और सेन्हा पुलिस ने सयुक्त रूप से पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है। और शव को पोस्मार्टम के गुमला भेज दिया है। पुलिस घटना के सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। अभी तक हत्या के कारणों का पता नही चला है। इस मामले में मृतका के परिवार वालों का कहना है कि किसने हत्या की है इस बात की कोई जानकारी उन्हें नहीं है।

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction