जमशेदपुर में बाप-बेटी ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या… सुसाइड नोट में लिखा- बड़ा भाई कई दिनों से पत्नी से कर रहा है रेप

Share

जमशेदपुर के जुगसलाई फाटक के पास मंगलवार देर शाम बिष्टूपुर का रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के साथ आत्महत्या कर ली। दोनों के एक साथ आत्महत्या करने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है, सुसाइड नोट में प्रि‍तपाल सिंह ने अपने बड़े भाई परमजीत सिंह सैनी पर उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म करने और मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न किये जाने के कारण मानसिक रूप से प्रताड़ित होने की बात कही गई है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम करीब 7 बजे प्रितपाल सिंह सैनी और उसकी बड़ी बेटी बलजीत सैनी जुगसलाई फाटक के पास पहुंचे। वहां प्रितपाल सिंह ने एक सुसाइड नोट लिखा। इसके बाद देखते ही देखते दोनों पिता-पुत्री ट्रेन के सामने कूद गए। मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया। इधर, जुगसलाई पुलिस मृतक की पत्नी से थाना में पूछताछ कर रही है। बता दें प्रितपाल सिंह ने 16 दिसंबर 2020 को बिष्टूपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोप लगाया था कि उसके बड़ा भाई परमजीत सिंह सैनी पिछले कई दिनों से उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म कर रहा है। पर, इस मामले में अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई, जबकि गिरफ्तारी वारंट भी निकल चुका था। लेकिन पैसे और पैरवी के बलबूते पर उसे अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया।

1 2 3 93