छात्रों के लिए खुशखबरी… BCA और BSC स्टूडेंट्स को हायर करेगा टीसीएस

Share

जमशेदपुर: टीसीएस इस वर्ष उन छात्रों को पहले मौका देगा जिन्होंने कोरोना महामारी के दौर में परीक्षा दी थी. टाटा कंसलटेंसी सर्विसेज जनरल बीसीए, बीएससी (गणित, सांख्यिकी, भौतिकी, रसायन विज्ञान, इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग, जैव रसायन, कंप्यूटर विज्ञान, आईटी), सीएस / आईटी में बीवोक 2020 से 2021 में पास तथा 2022 में होने वाली परीक्षा में सम्मिलित होने वाले छात्रों को नियुक्त करेगी।

नेशनल ओपन स्कूल से कक्षा 10वीं और 12वीं में मान्यता प्राप्त छात्र भी यह परीक्षा दे सकते हैं। परीक्षा में बैठने के लिए परिणाम सीजीपीए 5 या कम से कम 50% अंक होना चाहिए।आवेदकों को यह भी घोषित करना होगा कि टीसीएस भर्ती परीक्षा के लिए स्नातक समारोह में कोई अंतराल या रुकावट नहीं है। टीसीएस चयन प्रक्रिया के विभिन्न चरणों में योग्यता सत्यापन करेगा। यदि कोई छात्र किसी भी स्तर पर अपात्र है, तो टीसीएस आवेदक को के आवेदन को निरस्त करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।चयन प्रक्रिया में बहुत अच्छे ग्रेड वाले छात्रों को टीसीएस इग्नाइट यूनिट, टीसीएस की अनूठी “साइंस टू सॉफ्टवेयर” में भाग लेने और नवीनतम तकनीकों में प्रशिक्षण प्राप्त करने का अवसर मिलेगा। यह एक पूर्ण वैश्विक आईटी करियर का मार्ग प्रशस्त करता है। .

टीसीएस स्मार्ट हायरिंग प्रक्रिया के लिए पंजीकरण करें और आवेदन करें। यदि आप एक पंजीकृत आवेदक हैं, तो कृपया लॉग इन करें और आवेदन पत्र को पूरा करने के लिए आगे बढ़ें। सबमिट करने पर “Apply For Drive’ पर क्लिक करें। यदि आप एक नए उपयोगकर्ता हैं, तो कृपया “Register Now’ पर क्लिक करें, “आईटी’ के रूप में श्रेणी चुनें और अपना विवरण भरने के लिए आगे बढ़ें। अपना आवेदन पत्र जमा करें और “Apply For Drive’ पर क्लिक करें।परीक्षा के अपने मोड (इन-सेंटर या रिमोट) का चयन करें और “Apply’ पर क्लिक करें। अपनी स्थिति की पुष्टि करने के लिए “Track Your Application’ चेक करें। आपका स्टेटस “Applied for Drive’ के रूप में दिखाई देनी चाहिए आपके पास अपने सभी मूल शैक्षणिक दस्तावेज होने चाहिए जो लागू हों (मार्कशीट और डिग्री प्रमाण पत्र)। टेस्ट से संबंधित संवाद टीसीएस आइओएन द्वारा आपके साथ साझा किया जाएगा।”Apply For Drive’ के समय एक बार चयनित परीक्षण मोड (इन-सेंटर या रिमोट) को बाद में बदला नहीं जा सकता। टीसीएस गैर-सरकारी ई-मेल आईडी जैसे जीमेल, रेडिफमेल, याहू मेल, हॉटमेल आदि से नौकरी के प्रस्ताव / कोई भी भर्ती संबंधी संचार नहीं भेजता है। टीसीएस उम्मीदवारों से नौकरी की पेशकश के लिए कोई पैसा जमा करने का अनुरोध नहीं करता है।टीसीएस अपनी ओर से कोई साक्षात्कार आयोजित करने या रोजगार की पेशकश करने के लिए किसी बाहरी एजेंसी/कंपनी से संबद्ध नहीं है।

1 2 3 157
Facebook Comments Box