अब तक की सबसे बड़ी ठगी!… पुलिस अधिकारी के खाते से उड़ाए करीब 1 करोड़…14 लाख बरामद… एक गिरफ्तार… जामताड़ा फिर बदनाम

Share
राजस्थान के एक पुलिस अधिकारी के अकाउंट से 97 लाख रुपए की ठगी हुई है। झारखंड पुलिस ने जामताड़ा से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बांकी आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस ने आरोपी से 14 लाख रुपये बरामद किए हैं। साइबर ठकी के मालमे में, माना जा रहा है कि ये अबतक एक बार में सबसे ज्यादा बरामद रकम है।

जामताड़ा पुलिस को राजस्थान पुलिस ने सूचना दी थी कि राजस्थान के एक बड़े पुलिस अधिकारी के खाते से 97 लाख रुपये की ठगी हुई है। इसका कनेक्शन जामताड़ा निकला है। ठगी के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए लिए जामताड़ा की साइबर पुलिस ने करमाटांड के पिंडारी में छापेमारी की। छापेमारी कलीम अंसारी नाम के व्यक्ति के घर पर हुई। पुलिस की छापेमारी से पहले ही कलीम अंसारी फरा हो गया। लेकिन उसके घर से 14 लाख 4 हजार रुपये बरामद हुए हैं। उसके घर से पुलिस को 4 ATM, 8 मोबाइल और 18 सिमकार्ड मिले हैं। इसी गांव से पुलिस ने विकास मंडल नाम के साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही कलीम अंसारी भी गिरफ्तार हो जाएगा।

जामताड़ा पहले से साइबर अपराध के लिए बदनाम है। यहां से झारखंड के अलावा दूसरे राज्यों में इतनी ठगी हुई है कि अपराधी रातों रात अमीर बन गए हैं। जिन अपराधियों के कच्चे मकान थे, अब वो पक्का मकान बना चुके हैं। ऐसे अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार भी करती है, लेकिन जेल से छूटन के बाद वो फिर से साइबर अपराध और ठगी में जुट जाते हैं।

1 2 3 150
Facebook Comments Box