सिपाही पर जातिसूचक टिपण्णी करने के आरोप में मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष आए कटघरे में

Share

 गोड्डा: जातिवाद कि बीमारी से ग्रसित प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार पांडेय पर पुलिस बल के 2017 बैच के एक सिपाही मनोज कुमार ठाकुर से मार पीट, गाली गलौज करने का मामला संज्ञान में आया है । सिपाही ने एक वीडियो वायरल कर झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार पांडेय के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज व जाति सूचक शब्दों के प्रयोग का आरोप लगाया है।

सिपाही ने बताया कि वह सोमवार को अपराध अनुसंधान विभाग में प्रशिक्षण के सिलसिले में गोड्डा से रांची आया था। रात में वह एसोसिएशन के लाइन टैंक रोड स्थित गेस्ट हाउस में ठहरा था। उसका आरोप है कि वहां पर रात में एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार पांडेय ने उसके साथ मारपीट की, चश्मा तोड़ दिया, गालियां दी। जब उसने अपना नाम बताया तो जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया। उसने 2017 बैच का जवान बताया तो प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एसोसिएशन के रहमो-करम पर 2017 बैच की नौकरी चल रही है। जवान सनोज कुमार ठाकुर ने वायरल वीडियो में प्रदेश अध्यक्ष को आपराधिक चरित्र का बताते हुए मंगलवार की सुबह ही क्लब छोड़कर अन्यत्र रहने की भी बात कही है।

इस मामले में न तो जवान और न ही एसोसिएशन की ओर से किसी भी थाने में कोई शिकायत दर्ज कराई गई है। झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार पांडेय ने मौखिक रूप से रात में ही गोड्डा के सार्जेंट मेजर को यह जानकारी दे दी थी कि उनके जवान सनोज कुमार ठाकुर ने नशे में धुत होकर क्लब में हंगामा किया। मामला अपने ही जवान का था, इसलिए उन्होंने न मेडिकल कराया और न ही कहीं कोई शिकायत की।

1 2 3 150
Facebook Comments Box