ना दवा, ना ऑक्सीजन,ना बेड… विधायक जी को मतलब है भोजपुरी गाने पर डांस से …

Share

झारखण्ड में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है और हर रोज जहां सैकड़ों लोगों की मौत हो रही हैं। जिससे अछुता हजारीबाग भी नहीं है। वहीं निर्दलीय विधायक अमित यादव जश्न में डूबे हैं। हजारीबाग में जहां अस्पतालों में बेड की कमी देखी जा रही है ऑक्सीजन के लिए लोग भटक रहे हैं। वही विधायक जी को भोजपुरी गाना पर डांस से मतलब हैं।

हजारीबाग के बरकट्ठा विधानसभा से निर्दलीय विधायक अमित यादव लोगों की मदद के जगह पर जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो के अनुसार बरकट्ठा विधायक अमित यादव 2 दिन पहले अपने एक रिश्तेदार के शादी समारोह में कई लोगों के साथ भोजपुरी गाना पर डांस करते देखे जा सकते हैं।

सरकार के द्वारा कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराने की हिदायत जिला प्रशासन को दी गई है। वहीं विधायक जी ही गाइडलाइन का उल्लंघन करते साफ इस वीडियो में देखे जा सकते हैं। विधायक अमित यादव न तो मास्क लगाए हैं और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का कोई पालन करते नजर आ रहे हैं।

लोगों में आक्रोश इतना है कि लोगों ने मुख्यमंत्री, कृषि मंत्री, डीजीपी, डीआईजी एवं उपायुक्त को भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। लोगों ने आक्रोशित होकर इस संबंध में अपना बयान भी दिया है जिसमें लोगों ने अमित यादव को गैर जिम्मेवार व्यक्ति बताया है।

पारिवारिक कार्यक्रम में रखा गया अनुशासन : अमित

वहीं इस मामले में अमित यादव का कहना है कि शादी कार्यक्रम हजारीबाग में घर पर हुआ था। पूरी तरह से पारिवारिक कार्यक्रम था। गिनकर तकरीबन 25 पारिवारिक लोग ही थे। भाई, भतीजा सब इसमें शामिल थे। उनके बीच ही शादी कार्यक्रम का आनंद लिया गया। कोरोना गाइडलाइन का ध्यान रखते हुए सादगी से ही सब कुछ हुआ था। शादी में मातमी मुद्रा नहीं रखी जाती।

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction