पलामू में मरीज के लिए नहीं मिला स्ट्रेचर तो ICU वार्ड में घुसा दी स्कूटी, स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोलती ये विडियो…

Share

पलामू में एक ऐसा वाकया सामने आया है जिसने वहां की स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। पलामू का सदर अस्पताल अब मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल बन गया है। पुराने अस्पताल से अब सदर अस्पताल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल तो बन गया, पर सुविधा जस की तस है। मेडिकल कॉलेज में किस तरह की व्यवस्था है, इसका उदाहरण सोमवार शाम को देखने को मिला।

बताया जा रहा है कि मेदिनीनगर के रामप्रसाद पिछले कुछ दिनों से मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती थे। उनका सोमवार को कोविड टेस्ट होना था, मगर दिन भर के इंतजार के बाद भी नहीं हो सका। बेहतर इलाज और जांच नहीं होने के कारण परिवार वालें उन्हें अस्पताल से लेकर जाना चाहते थे। काफी देर इंतजार करने के बाद उन्हें एंबुलेंस और स्ट्रेचर नहीं मिला, जिसके बाद परिवार के कुछ सदस्य ने स्कूटी आईसीयू में घुसाया और रामप्रसाद को स्कूटी में बैठा कर ले गए।

आप इस विडियो को देखकर अस्पताल की व्यवस्था तो समझ ही गए होंगे। फिलहाल आप को बता दें कि जब मरीज को अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए परिजन दूसरे जगह ले जाना चाहें, तो अस्पताल के वार्ड से बाहर एम्बुलेंस तक मरीज को लाने के लिए स्ट्रेचर तक नहीं मिला। इससे नाराज परिजनों ने मरीज को एम्बुलेंस तक लाने के लिए स्कूटी को अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड तक लेकर चले गए।

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction