मार्केट में आएगी धोनी के खेतों की तरबूज!… फॉर्म हाउस का लिया जायजा

Share

जबसे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने खेती में रूचि दिखाई है तबसे वो अपने फॉर्मा हाउस में अक्सर जा रहे हैं। रांची में जब भी वो आते हैं वो अपने फॉर्म हाउस जरूर जाते हैं। इसबार जब वो दुबई से नए साल की छुट्टी मानकर रांची पहुंचे तो अपने फॉर्म हाउस में  तरबूज की खेती देखने गए। उन्होंने अपने पॉलीहाउस में तरबूज के उगते पौधों को देखा। उनके साथ रणजी खिलाड़ी रहे मिहिर दिवाकर भी फार्म हाउस में मौजूद थे। फार्म हाउस की जिम्मेदारी संभाल रहे कुणाल गौरव ने जानकारी दी है कि धोनी अपने फार्म हाउस के दो एकड़ में तरबूज उगाने की तैयारी में हैं.  उन्होंने अपने फॉर्म हाउस में US-2208 किस्म के तरबूज के बीच लगाए हैं।

एक हफ्ते पहले धोनी ने अपने फॉर्म हाउस से स्ट्रॉबेरी की खेती का वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वो स्ट्रॉबेरी तोड़कर खाते दिखे थे। उन्होंने अपने वीडियो के साथ लिखा था कि अगर मैं इसी तरह अपने फॉर्म हाउस आता रहा तो मर्केट के लिए एक भी स्ट्रॉबेरी नहीं बचेगी।

Credit: AAjtak

धोनी रांची में 43 एकड़ के फार्म हाउस में खेती कर रहे हैं, जहां उन्होंने कई तरह की सब्जियों के साथ-साथ फलों की भी खेती की है। कुछ दिन पहले ही उनके फॉर्म हाउस में करीब 4 एकड़ में अनानास की खेती भी की गई है. इसके अलावा वो अपने फॉर्म हाउस में गोभी, टमाटर, मटर, ओल, पपीता और स्ट्रॉबेरी की भी खेती कर रहे हैं। जिन्हें अपने खाने के साथ मार्केट में भी भेजा जा रहा है।

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction