रोज का झगड़ा जानलेवा साबित हुआ… ‘रांची में पत्नी की साजिश से देवर की मौत’

Share

रांची के तमाड़ में एक बहू पर अपने पूरे परिवार को जहर देकर मारने की साजिश का आरोप लगा है। जिसमें से महिला के देवर की मौत भी हो गई है।  रगड़ाबड़ंग गांव की रहने वाली लखीमनी देवी के मुताबिक उनकी बहू प्रतिमा देवी ने पूरे परिवार को मारने के लिए खाने में जहर मिला दिया। जहर वाला खाना खाने से उनके 13 साल के छोटे बेटे मोनित कुमार की मौत हो गयी.

रोज झगड़ा होता था इसलिए दे दिया जहर

बताया जा रहा है कि लखीमनी देवी के बेटे सुनील कुमार महतो की शादी साल 2020 में बुंडू के करामबू गांव की रहने वाली प्रतिमा देवी से हुई थी। शादी के बाद से प्रतिमा का पति सुनील, ससुर अजंबर और सास लखीमनी देवी के साथ रोज झगड़ा होता रहता था। रोज की लड़ाई से तंग आकर प्रतिमा देवी ने मंगलवार को खाने में जहर मिला दिया। इस बीच उनकी पड़ोसी भी सब्जि मांगने उनके घर आई। जहर वाला खाना खाकर पहले पड़ोसी बेहोश हुई इसके बाद देवर भी खाना खाकर बेहोश हो गया।

बहू प्रतिमा देवी मौके से फरार है

दोनों की हालत खराब हुई तो प्रतिमा देवी अपने मौसा हलधर महतो के साथ बाइक से फरार हो गयी। वहीं  मोनित कुमार और पड़ोसी सीमा देवी को इलाज के लिए तमाड़ पीएचसी ले जाया गया। दोनों की हालत को देखकर उन्हें रिम्स रेफर किया गया। जहां सीमा देवी तो बच गई लेकिन मोनित कुमार ने इलाज के दौरान शुक्रवार को दम तोड़ दिया.

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction