रांची मे असामाजिक तत्वों ने भगवान शंकर की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त… कार्रवाई की मांग…

Share

इंसान तो इंसान कुछ लोग भगवान को भी नहीं छोड़ते। यह मामला रांची के पिठोरिया थाना की है। जहां कुछ असमाजिक तत्वों ने दुवरसिनी मंदिर में शंकर भगवान की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया है। जब पुजारी दुवरसिनी मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचे तब वहां भगवान शंकर की मूर्ति टूटी हुई थी। जिसके बाद इस घटना की जानकारी थाने को दी गई। फिलहाल इस घटना को लेकर छानबीन की जा रही है।

आपको बता दें की मंदिर प्रांगण में बने शंकर भगवान की मूर्ति के हाथ को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है, और त्रिशूल को भी तोड़ दिया गया है। घटना को लेकर मंदिर समिति ने बताया कि पिछले साल भी मंदिर के प्रांगण में लगे हनुमान की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त किया गया था, लेकिन अब तक क्षतिग्रस्त करने वाले असामाजिक तत्व का सुराग मिल नहीं पाया है। एक बार फिर से यह घटना घटी है। मंदिर समिति का कहना है कि मामले को लेकर जल्द कोई उचित कार्रवाई की जाए।

बताया जा रहा है कि पिठोरिया थाना से महज कुछ दूरी पर ही यह मंदिर है. शाम के वक्त कुछ असामाजिक तत्वों का मंदिर के आसपास जमावड़ा रहता है। कई लोग यहां नशा करने के लिए आते हैं लेकिन प्रशासन इससे बेखबर है। जिसके वजह से यह बेखौफ होकर यहां इकठ्ठा होते है। इन लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं किए जाने के कारण इस तरह की घटना होती है।

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction