रांची में अपराधियों के हौसलें हुए बुंलद… पैसे के लेनदेन में युवक की हत्या…

Share

रांची में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक के कनपट्टी में गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से देसी कट्टा के अलावा चाकू और भी सामान बरामद किए गए हैं। हालांकि पुलिस की जांच में इस मामले में पैसे के लेन-देन की बात सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि आरोपी राहुल और कमल दोनों डैम साइड में शराब का पी कर रहे थे। इस दौरान कमल आरोपी पर ब्याज का पैसा देने का दबाव दे रहा था। इसको लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। इसी दौरान आरोपी राहुल ने पिस्टल निकाली और कमल को एक गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। उन्हें देखकर राहुल भागने लगा। मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद गोंदा पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद गोंदा पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस यह पता कर रही है कि घटना में आरोपी राहुल के साथ और कौन-कौन शामिल था। हालांकि अब तक पुलिस को और किसी के होने की कोई जानकारी नहीं मिली है। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction