ठेका मजदूर, किराना दुकानदार और फलवाला…क्या इन तीनों ने रच दी सरकार गिराने की साजिश…पुलिस के हाथ अब तक क्या लगा?

Share

हेमंत सरकार को गिराने की साजिश में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार 3 आरोपियों के नाम अभिषेक दुबे, अमित सिंह और निवारण प्रसाद महतो है। अमित सिंह बोकारो स्टील प्लांट में ठेका मजदूर है। बोकारो के रहने वाला निवारण महतो फल कारोबारी है। जबकि तीसरा आरोपी अभिषेक दुबे रांची में किराना दुकान चलाता है। पुलिस ने इन तीनों को हेमंत सरकार को गिराने की साजिश में गिरफ्तार किया है। इन सभी पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज हुआ।

एक टीवी चैनल के बातचीत में अमित सिंह और निवारण महतो के परिवारवालों ने बताया कि बोकारो में 22 जुलाई को सिटी डीएसपी रात एक बजे के करीब उनके घर आए थे। पुलिस ये कहकर ले गई कि उनसे पूछताछ करनी है। शुक्रवार की शाम तक दोनों को बोकारो के सिटी थाने में रखा गया। परिवार को इस बारे में कुछ नहीं बताया गया। बाद में शुक्रवार की रात परिवार को पता चला कि दोनों को रांची भेज दिया गया है। रांची में थाने पर जाने पर बताया गया कि दोनों को हेमंत सरकार के खिलाफ साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अमित सिंह के पिता भरत सिंह कहा उनका बेटा बोकारो स्टील प्लांट में ठेके पर मजदूरी करता है, रोज उसे 400 रुपए मिलते हैं। गुरुवार से वो अपने बेटे से नहीं मिल पाए हैं।

ये भी पढ़ें: क्या 3 साल पहले ही गिर जाएगी हेमंत सरकार?.. बड़ी साजिश का खुलासा, 3 गिरफ्तार… जानिए क्या है झारखंड का राजनीतिक गणित

बोकारो के रहने वाले फल कारोबारी निवारण महतो के परिवार ने बताया कि बोकारो पुलिस रात एक बजे उठाकर ले गई थी। सवाल पूछने पर पुलिस ने कुछ नहीं बताया, लेकिन अब जानकारी मिल रही है उन्हें सरकार के खिलाफ साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। निवारण महतो के भाई ने कहा कि आखिर फल का छोटा-मारा काम करने वाला एक सरकार को गिराने की साजिश कैसे रच सकता है।

1 2 3 116
Facebook Comments Box