दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज हुए लालू यादव… जानें कब आ रहें है बिहार…

Share

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज हो गए है। शुक्रवार की शाम ही लालू यादव अस्पताल से मीसा के दिल्ली के पंडारा पार्क के घर मे शिफ्ट हो गए। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए डॉक्टर की सलाह पर लालू प्रसाद यादव को डिस्चार्ज किया गया है। डिस्चार्ज होने के बावजूद वो डॉक्टर की निगरानी में रहेंगें। 

आपको बता दें कि वह झारखंड के दुमका कोषागार में अवैध निकासी से जुड़े मामले में 19 मार्च 2018 से सजा काट रहे थे। झारखंड हाईकोर्ट ने बीते 17 अप्रैल को इस मामले में लालू यादव को जमानत की सुविधा प्रदान की थी, लेकिन अधिवक्ताओं के कार्य नहीं किए जाने के कारण बेल बॉड नहीं भरा जा सका था। इसके वजह से जमानत के बाद भी लालू प्रसाद जेल से बाहर नहीं आ पाए थे, लेकिन अब जमानत की प्रक्रिया पूरी हो हई है। सीबीआई कोर्ट ने बेल बांड सहित जुर्माने की राशि जमा करने के बाद यह रिलीज ऑर्डर जारी किया है।

बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद की रिहाई के ऑर्डर दिल्ली एम्स मे गुरुवार को ही भेज दिए गए थे, जहां उनका इलाज चल रहा था। एम्स को रिहाई के ऑर्डर की हार्ड कॉपी मिलने के बाद उन्हें अस्पताल प्रसाशन ने डिस्चार्ज कर दिया है। फिलहाल लालू यादव की सेहत और कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए अभी उन्हें बिहार नहीं लाया जाएगा।

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction