आम से खास सब पर कोरोना प्रहार… संक्रमण की गिरफ्त में कई नेता

Share

झारखंड में कोरोना के तेजी से फैल रहे संक्रमण के बीच कई नेता इसकी चपेट में आ रहे हैं। पूर्वी जमशेदपुर से निर्दलीय विधायक सरयू राय कोरोना संक्रमित हो गए हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने खुद को क्वॉरंटीन कर लिया है। अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी उन्होंने खुद दी। साथ ही कहा कि मेरे निजी सहायक रिक्की केसरी को भी कोरोना हो गया है। सरयू राय ने कोरोना रिपोर्ट आने के बाद कहा है कि उन्होंने बिस्टुपुर ऑफिस बंद कर दिया है, अगर किसी को जरूरी काम हो तो उनके बारीडीह ऑफिस में संपर्क करें। विधायक सरयू राय ने उनके संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना जांच करवाने की अपील की है।

हटिया से बीजेपी के विधायक नवीन जायसवाल भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं वो अपनी कोरोना जांच करा लें। साथ ही अपील की है कि कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इसलिए सावधानी बरतें, जबतक जरूरी ना हों घर से बाहर ना निकलें। घर से जब भी बाहर जाएं मास्क लगाकर जाएं।

उधर चंदनकियारी से बीजेपी विधायक अमर कुमार बाउरी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने भी कोरोना संक्रमण के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है।

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction