राहुल गांधी हुए कोरोना संक्रमित… मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना…

Share

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। राहुल गांधी ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना के हल्के लक्षण दिखने के बाद मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं अपील करता हूं कि हाल ही में जो भी लोग हमारे संपर्क में आए हैं, वो सभी कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो करें और सुरक्षित रहें।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ‘मैं लोकसभा सांसद राहुल गांधी के अच्छे स्वास्थ्य और जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।’ 

राहुल गांधी के कोरोना संक्रमित होने पर पार्टी नेता लगातार उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। झारखंड सरकार में कांग्रेस कोटे से वित्त मंत्री रामेशवर उरांव ने राहुल गांधी के कोरोना संक्रमित होने पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि राहुल गांधी जी मेरी प्रार्थनाएं आपके साथ हैं।

वहीं बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने भी राहुल गांधी के कोरोना संक्रमित होने पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि आपके जल्द ही स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

सूबे के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भी राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने लिखा है कि ईश्वर करे आप जल्द ठीक हो. जल्द ही आप देश हित मानवता की सेवा करें.