रांची में पत्नी को हुई बेटी तो दामाद ने की सास की हत्या…

Share

रांची के लापुंग में एक  दामाद ने ही अपने सास की हत्या कर दी है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। बेटी की शिकायत पर लापुंग पुलिस ने हत्या के आरोपी दामाद सूरज उरांव और उसके पिता मोगो चंद्र उरांव को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों का कोविड टेस्ट कराया गया है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद दोनों को जेल भेज दिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि दामाद सूरज उरांव अपनी पत्नी सोनी को बेटी होने के बाद रखने से इंकार कर रहा था। जब शकुंतला देवी बीच-बचाव करने गई और बेटी को रखने का दबाव बनया तो दामाद ने अपने पिता के साथ मिलकर अपनी सास शकुंतला देवी की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी।

आपको बता दें कि सूरज उरांव और सोनी का प्रेम विवाह हुआ था। दोनों अलग-अलग जाति के थे इसके कारण सूरज के परिवार वालों ने कभी सोनी को स्वीकार नहीं किया था। इसके बाद भी दोनों साथ रह रहे थे।

पुलिस को सोनी ने बताया कि सूरज उसके साथ पिछले तीन दिनों से उसके मायके में रह रहा था। बुधवार को दोनों ने अपने घर जा रहें थे लेकिन वह सोनी को बीच रास्ते में छोड़कर घर भाग गया। उसका मोबाइल भी छीन लिया। वह अकेले जब उसके घर पहुंची तो सूरज उसके साथ मारपीट करने लगा। इसी बीच सोनी ने फोन से अपनी मां शकुंतला देवी को सारी बातें बताई। इतना ही नगीं सोनी आरोप लगाया है कि सूरज एक साल पहले दूसरी शादी कर लिया है। वह उसी के साथ रहना चाहता है। दोनों एक ही जाति के हैं। इसलिए परिवार वालें भी उसका साथ दे रहे हैं। कुछ दिन पहले दूसरी पत्नी को एक बच्चा भी हुआ है।

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction