रांची में मां-बेटी को टैंकर ने कुचला… वो पानी मांगती रही… सड़क पर तड़पते देख रहे थे लोग…

Share

रांची रेलवे स्टेशन के पास एक ट्रक ने सोमवार की दोपहर मां-बेटी को कुचल दिया। चुटिया के तेल डिपो के मुहाने पर हुए इस हादसे में बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां गंभीर रूप से घायल हो गई।

बताया जा रहा है कि चुटिया कृष्णापुरी कि रहने वाली रानी देवी अपनी तीन वर्षीय बेटी बुलबुल को गोद में लेकर अपने घर जा रही थी। जब वह रास्ता क्रॉस करने लगी। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही एक टैंकर ने दोनों मां-बेटी को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में बेटी सड़क के एक तरफ गिर पड़ी थी तो दूसरी तरफ उसकी मां। इस घटना के बाद चालक अपनी टैंकर छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही चुटिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। दोनों को गुरुनानक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने बुलबुल को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल रानी को रिम्स में भर्ती कराया गया है। इधर, पुलिस ने टैंकर को जब्त कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

आप को बता दें कि इस घटना के बाद सड़क पर मां और उसकी तीन साल की मासूम सड़क पर तड़प रही थी। उनके पानी मांगने पर उन्हें पानी तक नहीं दिया गया। यहां तक कि जिस कंपनी की गाड़ी ने दोनों को कुचला था, उस कंपनी के कर्मी भी उन्हें तड़पते हुए देख रहे थे। मगर कोई भी व्यक्ति दोनों को बचाने के लिए आगे नहीं आया। बस थाने को घटना की सूचना दे दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद चुटिया के प्रभारी थानेदार दीपक कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। बच्ची की स्थिति को देख बच्ची को गोद में उठाया और अपनी ही गाड़ी से लेकर गुरुनानक अस्पताल पहुंच गए। मौजूद डॉक्टरों ने उसकी जांच-पड़ताल की, मगर उसे बचा नहीं सके। डॉक्टरों ने कहा कि थोड़ा पहले लाते तो बच्ची की जान बच सकती थी।