झारखण्ड के दो IAS अधिकारियों को मिला अतिरिक्त प्रभार, एक का हुआ ट्रांसफर, पढ़े पूरी ख़बर…

Share

रांची : सोमवार को झारखंड मे दो आई एस अधिकारियों को अलग से काम सौंपा गया है झारखंड की मनरेगा आयुक्त राजेश्वरी बी और श्रम, नियोजन एवं प्रशिक्षण विभाग की निदेशक नेहा अरोड़ा को अपने कार्यों के साथ-साथ अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. वहीं, जमशेदपुर में ITDA के परियोजना निदेशक चंद्रशेखर प्रसाद को खाद्य, सार्वजनिक वितरण एवं उपभोक्ता मामले में विभाग का अपर सचिव बनाया गया है. इस संबंध में कार्मिक, प्रशासनिक सुधार एवं राजभाषा विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है.

सोमवार को झारखंड के दो IAS अधिकारी को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. इसमें मनरेगा आयुक्त राजेश्वरी बी अगले आदेश तक अपने कार्यों के साथ पंचायती राज, झारखंड के निदेशक की अतिरिक्त प्रभार में रहेंगी. वहीं, नियोजन एवं प्रशिक्षण (श्रम, नियोजन एवं प्रशिक्षण विभाग, झारखंड) की निदेशक नेहा अरोड़ा को भी अगले आदेश तक अपने कार्यों के साथ मिशन निदेशक, स्वच्छ भारत मिशन, झारखंड के अतिरिक्त प्रभार में रहेंगी.

इसके अलावा जमशेदपुर में ITDA के परियोजना निदेशक के पद पर पदस्थापित चंद्रशेखर प्रसाद को अगले आदेश तक के लिए खाद्य, सार्वजनिक वितरण एवं उपभोक्ता मामले विभाग का अपर सचिव बनाया गया है.

1 2 3 157
Facebook Comments Box