रांची में अगवा बच्चे की लाश गांव के कुएं से मिली … 5 दिन तक टहलती रही पुलिस!

Share

रांची के हेठ कोनकी गांव से अगवा 8 साल के बच्चे की लाश गांव के ही कुएं से मिली है। 12 जनवरी को शाहजहां अंसारी का 8 साल का बेटा शाहनवाज अंसारी को कुछ लोगों ने अगवा कर लिया था। 5 दिन तक पुलिस जांच करती रही, जबकि रविवार सुबह शाहनवाज अंसारी की लाश कुएं में मिली। गांव के लोगों ने शव को कुएं में देखा था, जिसके बाद परिवार के लोगों को खबर की गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाला। गांव वाले पुलिस की कार्रवाई से गुस्से में थे। लिहाजा पूरा गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई।

5 दिन में कुछ नहीं कर पाई पुलिस

Credit: News18

बच्चे का शव गांव के लोगों ने देखा, उन्होंने ही परिवार को इसकी खबर दी। इस बीच 5 दिनों तक पुलिस सिर्फ घरवालों को भरोसा देती रही। 5 दिनों की जांच में पुलिस ना बच्चे को ढूंढ पाई ना उसका सुराग पता लगा पाई।

पिता ने पहले ही जताई थी अपहरण की आशंका

8 साल के बच्चे शाहनवाज अंसारी के पिता पिता शाहजहां अंसारी ने पहले ही आशंका जाहिर की थी कि बोरिंग विवाद में उनके बेटे को अगवा कर लिया गया है। पिता ने पुलिस को भी पूरी जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि वो अपने घर के पास बोरिंग करवा रहे थे। गांव के कुछ लोगों ने बोरिंग का काम जबरन बंद करवा दिया था। वो लोग मारूती वैन में पहुंचे थे। बोरिंग का काम बंद करवाने के बाद बच्चे को वो वैन में ही लेकर चले गए थे। पुलिस ने पूछताछ के दौरान कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया था, लेकिन पुलिस कुछ पता नहीं कर पाई।

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction