सपना चौधरी ने अपने घर में नीले सूट में किया डांस… वीडियो हुआ वायरल

Share

देश में स्जेज शो की पाबंदी के बीच देसी क्वलीन सपना चौधरी ने अपने घर में दर्शकों के लिए हरियाणवी गाना ‘चटक-मटक’ पर डांस किया। सपना चौधरी का हरियाणवी गाने पर शूट किया गया ये डांस इतना फेमस हुआ कि पलभर में वायरल हो गया। सपना चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम में खुद लिखा कि उनके ‘चटक-मटक’ गाने पर डांस किया वीडियो 2 करोड़ 80 लाख बार से ज्यादा बार देखा गया।

 हरियाणा की देसी क्वीन के स्टेज डांस को उनके फैंस काफी मिस कर रहे थे। ऐसे वक्त में उनका अपने बंगले पर डांस किया वीडियो धमाल मचा रहा है। कोरोना की वजह से अभी स्टेज शोज पर रोक लगी है इसलिए सपना ने अपने आलिशान घर में ठुमके लगाकर अपने फैंस की बेकरारी को मिटा रही हैं.

सपना अपने वीडियो में हाल ही में आए हरियाणवी गाने चटक-मटक (Chatak Matak) पर डांस कर रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए डांसिंग क्वीन ने लिखा, ‘चटक मटक’ 8 मिलियन और व्यूज की गिनती अभी भी जारी है. सपना ने इस वीडियो को नीले रंग के सूट पहनकर डांस करते हुए रिकॉर्ड किया है.  हरियाणवी डांसर सपना का लुक और डांस का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अब तक करीब 4 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

सपना चौधरी ने हाल ही में अपने नए गाने का पोस्टर भी जारी किया था. उनके इस गाने के नाम ‘लोरी’ है, जो 20 जनवरी को रिलीज होगा. सपना चौधरी ने करियर की शुरुआत हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरु थी. धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढ़ती चली गई फिर सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रहीं इसके बाद उनकी लोकप्रियता देशभर में बढ़ गई।

50 हजार से अधिक सम्मानित पाठकों के साथ झारखंड जंक्शन झारखंड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला ऑनलाइन न्यूज पोर्टल है।

विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 7042419765

Facebook/Jharkhand Junction